गोरखपुर : सीएम योगी से मिलने के लिए भीड़ में धक्का-मुक्की, कई लोगों को आई चोट

Jitendra TiwariJitendra Tiwari   9 July 2017 3:27 PM GMT

गोरखपुर : सीएम योगी से मिलने के लिए भीड़ में धक्का-मुक्की, कई लोगों को आई चोटभीड़ पर नियंत्रण करने केी कोशिश करती पुलिस

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुपूर्णिमा के अवसर पर गोरखपुर पहुंचे हैं। यहां गोरखनाथ मंदिर में स्थित हिन्दू सेवाश्रम में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के जनता दरबार में भारी भीड़ उमड़ी। मुख्यमंत्री से मिलने के लिए लोगों में इस क़दर उत्साह था कि लोगों में धक्का मुक्की होने लगी, जिससे कुछ देर के लिए वहां अर्थव्यवस्था फैल गई।

गोरखनाथ मंदिर में मुख्‍यमंत्री के पास तक जाने के लिए पुलिस ने लोगों की कतारें लगवाईं। यहां 50-50 लोगों को योगी के पास भेजा जा रहा था। इसी बीच भीड़ में धक्का मुक्की शुरू हो गई और लोग इससे बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान कुछ लोग गिर भी गए और लगभग आधा दर्जन लोगों को चोटें भी आईं। एक गर्भवती महिला भी मामूली रूप से चोटिल हो गई। हालांकि पांच मिनट में ही स्थिति पर काबू पा लिया गया।

सुरक्षागार्ड की तबीयत बिगड़ी

सीएम सुरक्षा में लखनऊ से आए कर्मचारी आत्म प्रकाश की तबीयत शनिवार की रात भोजन करने के बाद बिगड़ गई। गोरखनाथ मंदिर से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सुरक्षाकर्मी को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुख्यमंत्री योगी आदियनाथ की सुरक्षा में गोरखपुर आए आत्म प्रकाश रात 10:30 बजे भोजन करने के बाद कमरे में आराम करने गए थे। अचानक उनके सीने में तेज दर्द शुरू हो गया। मामले की जानकारी देने पर गोरखनाथ मंदिर में तैनात प्रशासनिक अधिकारी आत्म प्रकाश को जिला अस्पताल ले गए। हालात गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मामले की जानकारी होने पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य राजीव मिश्र डॉक्टरों के साथ इमरजेंसी पहुंच गए। जांच के बाद सुरक्षाकर्मी को उन्होंने आइसीयू में भर्ती करा दिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top