मलिहाबाद की छह से ज्यादा सड़कें बदहाल, बाइक सवार हो रहे घायल

मलिहाबाद की छह से ज्यादा सड़कें बदहाल, बाइक सवार हो रहे घायलमलिहाबाद की ज्यादातर सड़कें खस्ताहाल।

रामू गौतम, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

लखनऊ। जनपद के ब्लॉक मलिहाबाद की ज्यादातर सड़कें इन दिनों खस्ताहाल हैं। सड़कों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिसके कारण पिछले कुछ दिनों में कई लोग घायल हो चुके हैं। वहीं कई लोगों बड़े सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान तक गवां चुके हैं। क्षेत्रवासियों की माने तो उनकी समस्याएं यही नहीं थमती, मामूली बरसात में भी ये सड़के जलमग्न हो जाती हैं । इन परेशानियों के बावजूद जिम्मेदार लोग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

स्थानीय निवासी बताते हैं कि ब्लॉक मालिहाबाद के हरदोई राज्य मार्ग पर दरोगाजी की चक्की से मवई कला व दौलतपुर रोड काफी समय से बदहाल है। सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे होने से कई बाइक सवार गिर कर चोटिल भी हुए हैं। बाकीनगर के अशर्फी रावत (22वर्ष) कहते हैं कि 'मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने से उस पर सफर करना खतरे से खाली नहीं है। कई बार लोग इन गडढों की वजह से गिरकर घायल हो चुके हैं। इन रोडों से अब निकलने में भी डर लगता है।”

ये भी पढ़ें: मण्डियों में 20 मई तक दस्तक दे सकती है मलिहाबाद दशहरी

वहीं रहीमाबाद के दीपक गुप्ता (28वर्ष) बताते हैं कि “बदहाल सड़कों की मरम्मत के लिए विभाग बेपरवाह दिख रहा है। इसकी शिकायत लोक निर्माण विभाग को पत्र भेज कर की गई है पर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। यदि जल्द ही सड़कों को सही नहीं किया गया, तो क्षेत्र के लोग आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।'

रहीमाबाद के ही अनूप गुप्ता (32वर्ष) का कहना है, 'मोटरसाइकिल सवार व कार आदि से यात्रा करने वाले लोग इस मार्ग की जगह दूसरी सड़कों से होकर गुजरना पसंद करते हैं। इन खस्ताहाल सड़क से गुजरने में काफी समय लगता है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top