अब महिलाएं समाज के सामने खुद लाएंगी अपने मुद्दे

अब महिलाएं समाज के सामने खुद लाएंगी अपने मुद्देमहिला समाख्या मुजफ्फरनगर की कार्यशाला में 6 ब्लॉकों की कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

मुजफ्फरनगर। गाँव कनेक्शन की पत्रकारिता वर्कशॉप में महिला समाख्या मुजफ्फरनगर की महिलाओं को समाचार लिखने की प्रशिक्षण दिया गया। इस कार्यशाला में जिले के छह ब्लॉको की समन्वयक महिलाओं के अलावा महिला सामाख्या जिला कार्यक्रम समन्यवक ने हिस्सा लिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गाँव कनेक्शन द्वारा आयोजित की गई एकदिवसीय पत्रकारिता कार्यशाला में महिला समाख्या की कार्यकत्रियों को वीडियो गाइड के माध्यम खबर लिखने की जानकारी दी गई। वर्कशॉप में महिलाओं को जर्नलिज्म की क्लास दी गई और बताया गया कि खबर कैसे लिखनी है। महिलाओं ने संकल्प लिया और कहा कि वह अब अपने क्षेत्र की समस्याओं को उजागर करेंगी।

महिला समाख्या मुजफ्फरनगर की कार्यशाला में 6 ब्लॉकों की कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया कार्यशाला में महिलाओं को खबर लिखने का तौर तरीका विस्तार से समझाया गया और फोन के माध्यम से फोटो खींचने की ट्रेनिंग भी दी गई महिलाओं ने मुजफ्फरनगर के ग्रामीण क्षेत्रों में पारिवारिक हिंसा के मामले प्रमुखता से उठाएं और कार्यक्रम के अंत में महिला जागरूकता समूह गीत गाकर अपने काम की शैली को बताया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top