Top

श्रमिक कल्याण की बेहतरी के लिए संचालित योजनाओं को बनाया जाएगा ज्यादा प्रभावी: यूपी सीएम

श्रमिक कल्याण की बेहतरी के लिए संचालित योजनाओं को बनाया जाएगा ज्यादा प्रभावी: यूपी सीएमयोगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश

गोरखपुर। मजदूर दिवस (मई दिवस) के मौके पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों और श्रमिकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने श्रमिकों के काम को सराहा और उन्हें प्रोत्साहित किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के श्रमिकों को इस बात का भरोसा दिलाया कि आने वाले समय में उनके हित के लिए योगी सरकार जरूर ठोस कदम उठाएगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा,“मई दिवस विकास की प्रक्रिया में श्रम के महत्व को रेखांकित करता है। सरकार श्रमिकों के उत्थान और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। इसे देखते हुए प्रदेश में श्रमिक कल्याण की बेहतरी के लिए संचालित योजनाओं को और अधिक प्रभावी बनाया जाएगा।” इसके साथ ही उन्होंने जनता को भी इसे बढ़ावा देने को कहा। इसके लिए उन्होंने यूपीवासियों से अपील करते हुए कहा, “लोग संकल्प लें कि प्रदेश को प्रगति की नई ऊँचाइयों की ओर ले जाएंगे।” वहीं राम नाईक ने भी लोगों को बधाई दी और कहा, “मई दिवस सभी के जीवन में खुशियाँ लाए और एक बेहतर भविष्य का सूचक बने।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.