सीएम की फ्लीट में सेंध लगाने वाले भेजे गए जेल

सीएम की फ्लीट में सेंध लगाने वाले भेजे गए जेलCM योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में पहुंचें छात्र 

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फ्लीट के सामने बीती बुधवार शाम हंगामा करने एवं काले झंडे दिखाने वाले 14 प्रदर्शकारियों को यूपी पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया। वहां से कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

सभी प्रदर्शनकारियों को जेल तक ले जाने के लिए राजधानी पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, जिसके चलते कड़े पहरे के बीच सभी प्रदर्शकारियों को जेल ले जाया गया। इसके पीछे पुलिस की आशंका थी कि, अपने साथियों को छुड़ाने के लिए दूसरे छात्र उपद्रव न शुरू कर दें।

ये भी पढ़ें- आपके ट्वीटर, फेसबुक और वाट्सऐप पर अब यूपी पुलिस का पहरा

कल इन उपद्रवी छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, 14 आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 149, 132, 153, 382 आईपीसी और 7 सीएलए एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज गया है। वहीं ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में उपनिरीक्षक वीरेंदर यादव थाना चिनहट, कास्टेबिल अलाउददीन, जीवन सहाय, आत्मेन्दर सिंह, विजेंदर कुमार, देवेंदर सिंह को निलंबित किया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

छात्र को cm की फ्लीट में घुसने से रोकते पुलिस के जवान

ये भी पढ़ें- लखनऊ में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी भी थे सवार

ज्ञात हो कि, लविवि में हिंदी स्वराज दिवस कार्यक्रम में सीएम योगी बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बुलाये गए थे। कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाईक भी मौजूद थे। सीएम जैसे ही बुधवार शाम 5:30 बजे लखनऊ विश्वविद्यालय गेट पर पहुंचे तो सीएम योगी की फ्लीट पर 10-12 समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता जिनमें युवक/युवतियां थीं। यह सभी काफिले के सामने कूद पड़े और काले झंडे दिखाने लगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top