उत्तर प्रदेश

उन्नाव गैंगरेप मामले में बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी : योगी

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रवार सुबह हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लेने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अपराधी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, “अपराध भ्रष्टाचार में जीरो टॉलरेंस की नीति पर हमारी सरकार शुरू से काम कर रही है, हमारी सरकार किसी प्रकार का समझौता नहीं करेगी।“ आगे कहा, “एसआईटी जांच में जो पुलिसकर्मी और चिकित्सक दोषी हैं, उन्हें निलंबित कर सीबीआई को मामला दिया गया है। सीबीआई ने विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।“

कई राजनीतिक दलों में हाथ आजमाते हुए अब भाजपा से जीते विधायक कुलदीप सिंह सेंगर योगी सरकार के लिए बड़ी मुसीबत बन गए हैं और मामला सामने आने के बाद भाजपा नेता और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ अब तक चुप्पी साधे हुए थे।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर पर CBI का शिकंजा

मगर सीबीआई से विधायक की गिरफ्तारी के बाद सीएम योगी ने पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। सीबीआई ने इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की हैं। गिरफ्तारी के बाद आज सीबीआई सेंगर को न्यायालय में पेश कर सकती है। कुलदीप सेंगर पर नाबालिग से बलात्कार के साथ पीड़िता के पिता की हत्या के दो मामलों को दर्ज किया गया है। वहीं तीसरा मामला विधायक सेंगर के परिवार की तरफ से दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेप : बच्ची सुन्न पड़ी थी, और पुलिस वाले ने कहा, अभी मारो मत, मुझे भी रेप कर लेने दो