बस से उतार कर दिन दहाड़े मारी 17 गोलियां

बस से उतार कर दिन दहाड़े मारी 17 गोलियां

प्रतापगढ़। आज जहां उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर चिंतित थे, वहीँ आज दिन दहाड़े एक युवक को बस से उतार कर गोली मर दी।
आज दोपहर लगभग तीन बजे इलाहाबाद फ़ैजाबाद राजमार्ग पर मानधाता थाना क्षेत्र के गजेहड़ा जंगल से गुजरते समय बस को बाइक सवार बदमाशों ने बस के आगे बाइक लगा कर रोक। रुकी बस से सदर बाजार निवासी कृष्णदत्त पांडेय को उतार कर गोली मार दी।
उसी समय जंगल में लकड़ी तोड़ रही रहीं भिखनापुर गाँव विमला देवी बताती हैं, हम कई लोग उस समय जंगल में ही थे एक साथ इतनी गोलियां चली की हम लोग डर गए।
घटना स्थल के पास ही पुलिस बूथ भी बनाया गया है, जहाँ पर पुलिस कभी भी नहीं होती। कुछ वर्षों पहले जंगल में होती आपराधिक घटनाओं के कारण पुलिस बूथ बनाया गया था।
पास ही गाँव खरवई के प्रशांत सिंह ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन रेलवे क्रासिंग बंद होने से बदमाश आगे निकल गये। प्रशांत सिंह ने आगे फोन पर राजू सिंह को इनकी जानकारी दी राजू सिंह ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उनके पैर में भी गोली मार दी।
मानधाता के थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार सिंह बताते हैं, अभी अपराधियों के बारे में पता किया जा रहा है, सुनने में आ रहा है की कृष्णदत्त पाण्डेय भी अपराधिक किस्म का था उसपर भी मुकदमा चल रहा था।

Tags:    India 
Share it
Top