दिल्ली: गोली लगने के बावजूद गार्ड ने दिखाई हिम्मत, लुटेरे नहीं लूट सके एटीएम का कैश

दिल्ली: गोली लगने के बावजूद गार्ड ने दिखाई हिम्मत, लुटेरे नहीं लूट सके एटीएम का कैशप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। बाहरी दिल्ली के कंझालवा इलाके में एटीएम कैश को लूटने की कोशिश नाकामयाब हो गई। आज इलाके की स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया में कैश डालने के लिए वैन आई थी, तभी दो बदमाशों ने लूटने की कोशिश की। हालांकि गार्ड की बहादुरी ने दोनों बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया और वे एटीएम से कैश नहीं लूट पाए।

ये भी देखें- हथौड़े के वार से भी नहीं हारा गार्ड, जान पर खेल लुटने से बचाया एटीएम, देखें वीडियो

मामला दिल्ली के माजरा डबास का है क्षेत्र में एसबीआई का एटीएम लगा हुआ है। एटीएम में कैश डालने के लिये वैन आई। वैन से कैश लेकर कर्मचारी एटीएम में कैश डालने गले। उधर एटीएम का गार्ड शटर को आधा नीचे गिराकर एटीएम की रखवाली कर रहा था। तभी मोटरसाइकिल से दो युवक एटीएम के पास आए और बाइक से उतरते ही एक युवक ने गार्ड को गोली मार दी। गोली लगने के बावजूद गार्ड ने खुद को संभाला और युवकों का सामना किया।

ये भी पढ़ें- अब घर बैठे सिम को आधार से करें लिंक, 1 दिसंबर से मिलेगी सुविधा

गार्ड की बहादुरी की वजह से युवक कैश नहीं लूट पाए। एएनआई द्वारा ट्विट किये गए वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह से लुटेरे बिना कैश लिये ही भाग गए। हालांकि वो अपने साथ गार्ड की रायफल भी ले गए। घटना के बाद घायल गार्ड को पुठ के भगवान वाल्मीकि अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बैंक अधिकारी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top