लालू यादव बोले- काहे का जीरो टॉलरेंस, कत्ल के आरोपी हैं नीतीश , सब पहले से सेट

लालू यादव बोले- काहे का जीरो टॉलरेंस, कत्ल के आरोपी हैं नीतीश , सब पहले से सेटलालू यादव- फाइल फोटो

पटना। बिहार में सियासी तूफान आ गया है। नीतीश के इस्तीफे के बाद लालू यादव ने उन पलटवार किया है। लालू ने कहा- नीतीश कुमार कत्ल के आरोपी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर भी निशाना साधा।

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए उनको कत्ल का आरोपी बताया और कहा कि इस बात का हलफनामा उन्होंने एमएलसी चुनाव के नामांकन में दिया है। उन्होंने कहा कि ये कैसा जीरो टालरेंस है। कत्ल के आरोपी नीतीश कुमार कैसे साफ सुथरे हो गए। लालू ने कहा कि कल्त का मामला 1991 का है जो 2010 में कोर्ट में गया था। ये मामला पंडारक थाने में दर्ज है। वहीं जेडीयू ने कहा कि लालू पूरी जानकारी नहीं दे रहे हैं, और इस मामले में पटना हाईकोर्ट ने 2010 में रोक लगा दी थी।

नीतीश कुमार : इंजीनियरिंग के स्टूडेंट से बिहार के 4 बार मुख्यमंत्री तक, जानिए 10 बड़ी बातें

मीडिया से बात करते हुए लालू ने यहां तक कहा कि इस मामले में जज को भी प्रताड़ित किया गया है। प्रक्रिया भी रोकी गई थी। नीतिश कुमार को ये मालूम था कि वह अब बचने वाले नहीं है, इसलिए उन्होंने ये ड्रामा किया है। उन्होंने बीजेपी और भी सवाल उठाते हुए कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार इस्तीफा देते हैं और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी जी ट्वीट करते हैं,क्या सेंटिंग है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नीतीश बीजेपी के समर्थन से सरकार बना सकते हैं। खुद नीतीश कुमार ने बीजेपी के समर्थन लेने के सवाल पर कहा कि आगे देखा जाएगा। वहीं बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सुशील मोदी ने कहा कि बिहार मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता है। खुद बीजेपी और जेडीयू के कई नेताओं ने नए तरह के सियासी समीकरण पर गोलमोल जवाब दिया, लेकिन सबने ये कहा कि बिहार और जनता के हित के सारे काम करेंगे।

ये भी पढ़ें-20 महीने में ही क्यों टूटा महागठबंधन ? नीतीश कुमार ने क्यों दिया इस्तीफा ? ये रहे बड़े कारण

लालू ने कहा कि हमने नीतीश को बहुत मना किया कि पांच साल के लिए जनता ने हमको भेजा है। मगर नीतीश नहीं माने। लालू ने कहा- अगर आप सांप्रदायिक ताकतों के साथ जाना नहीं चाहते तो मिल कर नया नेता चुनते हैं। उन्होंने कहा कि तो तेजस्वी रहेंगे और न कोई मुख्यमंत्री रहेगा। सभी मिल कर नेता चुनेंगे। कांग्रेस पार्टी पहले ही हमारे साथ में है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top