ChampionsTrophy 2017: रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान का मैच

Karan Pal SinghKaran Pal Singh   4 Jun 2017 10:11 AM GMT

ChampionsTrophy 2017: रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान का मैचचैंपियंस ट्रॉफी 2017।

नई दिल्ली। करीब दो साल बाद भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें एक बार फिर आमने-सामने होने जा रही हैं। यह दोनों टीमें चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में एजबेस्टन में आज भिड़ेंगी, लेकिन दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच में मौसम खलल डाल सकता है।

मैच से पहले मौसम से जुड़ी खबर यही कह रही है। वेदरडॉटकॉम के अनुसार आज दिन में बारिश होने की 40 फीसदी उम्मीद है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि रविवार रात वहां पर बारिश के आसार हैं इससे यह हो सकता है कि दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को मायूसी हाथ लगे या फिर मैच का रिजल्ट डकवर्थ लुईस से निकाला जाए।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड मैच में हुई थी बारिश

इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच जो कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था, उसे भी बारिश की वजह से रोकना पड़ा था। भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को हाईवोल्टेज मैच होने वाला है। दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों देश का मीडिया और सोशल मीडिया एक दूसरे के खिलाफ जंग जैसा माहौल बनाए हुए है।

बारिश की वजह से फील्ड पर नहीं की थी प्रैक्टिस

बारिश की वजह से टीम इंडिया को भी इंडोर प्रैक्टिस करनी पड़ी थी। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच वार्म अप मैच को भी केवल 10.2 ओवर ही खेला जा सका था। एजबेस्टन में दो अभ्यास मैच में बारिश खलल डाल चुकी है।

पहले भी बारिश डाल चुकी है खलल

2013 में भी भारत पाकिस्तान के बीच मैच में बारिश ने व्यवधान पैदा किया था। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया था।

ये भी पढ़ेे:-

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top