थाने में विधायक पुत्र की पिटाई, पांच पुलिसकर्मी निलंबित  

थाने में विधायक पुत्र की पिटाई, पांच पुलिसकर्मी निलंबित   प्रतीकात्मक फ़ोटो 

जयपुर (भाषा)। राजस्थान के टोंक जिले में थाने पर एक दुकान विवाद को लेकर थाने गए भाजपा विधायक पुत्र की थाने में कथित पिटाई प्रकरण में पुलिस अधीक्षक ने पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

संबंधित थाने पर तैनात पुलिस कर्मियों ने पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही के विरोध में आज सुबह मैस का बहिष्कार किया। पुलिस अधीक्षक (टोंक) प्रीति जैन के अनुसार विगत सोमवार को एक दुकान पर कब्जे को लेकर दो लोगों में हुए विवाद के बाद टोंक से भाजपा विधायक अजित सिंह मेहता के पुत्र विशाल मेहता और उसके मित्र अभिषेक जैन कोतवाली थाने पर थानाधिकारी से बातचीत करने गये। पुलिस के अनुसार बातचीत के दौरान विधायक पुत्र और पुलिसकर्मियों में विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें- क्या किसान आक्रोश की गूंज 2019 लोकसभा चुनाव में सुनाई देगी ?

उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस अधिकारी राजपाल सिंह, हैड कांस्टेबल बद्री लाल, कांस्टेबल आरिफ मोहम्मद, जितेन्द्र और बिजेन्द्र को कल निलम्बित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों ने आज सुबह खाने का बहिष्कार किया था लेकिन मैस में शाम का खाना बन रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार विधायक पुत्र और उसके साथी ने थाने में बातचीत के दौरान पुलिस कर्मियों से दुव्यर्वहार किया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार विधायक पुत्र ने पुलिस कर्मियों पर थाने में जबरदस्त पिटाई करने और पुलिस कर्मियों ने विघायक पुत्र पर दुव्यर्वहार करने और कामकाज में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार के तीन साल ‘शेखी बघारने, शब्दों के आडंबर और अतिशयोक्ति’ से भरे : कांग्रेस

पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, कोतवाली थाना पुलिस कर्मियों ने पुलिस अघीक्षक की कार्यवाही से नाराज होकर आज सुबह मैस का बहिष्कार किया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

First Published: 2017-06-14 23:00:00.0

Share it
Share it
Share it
Top