Top

हनीप्रीत पर एक लाख का इनाम, शहर में लगे पोस्टर          

हनीप्रीत पर एक लाख का इनाम, शहर में लगे पोस्टर           शहर में हर जगह छपे हैं पोस्टर।

शाहजहांपुर (भाषा)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक समाजसेवी ने बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है और शहर में जगह-जगह उसके पोस्टर चस्पा कराये हैं।

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर शहर के समाजसेवी फकीरेलाल भोजवाल कलेक्ट्रेट में धरने पर भी बैठे। वहीं, दूसरी ओर शहर में हनीप्रीत के वांटेड लिखे पोस्टर भी चस्पा कराए।

भोजवाल ने बताया कि भले ही राम रहीम की खास शिष्या पर पुलिस ने कोई इनाम ना घोषित किया हो लेकिन उन्होंने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राम रहीम और हनीप्रीत ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित किया है, लिहाजा हनीप्रीत की भी गिरफ्तारी होनी चाहिये। शहर में पोस्टर लगवाने के सवाल पर भोजवाल ने कहा कि इसलिए लगवाए गए हैं ताकि लोग उसका चेहरा पहचान सकें।

ये भी पढ़ें:कोर्ट से राम रहीम को भगाना चाहती थी हनीप्रीत, दर्ज हुआ देशद्रोह का मामला

नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश श्रीवास्तव का कहना है कि लोकतंत्र में कोई भी किसी विषय को लेकर धरने पर बैठ सकता है। भोजवाल द्वारा शहर में हनीप्रीत के पोस्टर चस्पा कराने की सूचना पुलिस को सूचना दे दी गई है।

बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद से लापता उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां की तलाश में हरियाणा पुलिस जुटी है। उसकी तलाश में दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और बिहार की पुलिस ने भी छापेमारी की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। माना जा रहा है कि वह नेपाल भाग गयी है।

ये भी पढ़ें:डेरा प्रमुख के सहयोगियों हनीप्रीत और आदित्य इंसां के खिलाफ लुकआउट नोटिस

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.