आतंकी हमले की आशंका, पठानकोट में सेना की वर्दी से भरा बैग मिला

आतंकी हमले की आशंका, पठानकोट में सेना की वर्दी से भरा बैग मिलालावारिस बैग में मिली सेना की वर्दी।

पठानकोट। पंजाब के पठानकोट में सेना की वर्दी वाले एक लावारिस बैग मिलने के बाद पंजाब पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय निवासी ने कल बैग के बारे में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद यहां पठानकोट शहर और ममून छावनी में तलाशी अभियान चलाया गया।

ये भी पढ़ें- IAS अनुराग तिवारी मौत मामले देरी से घटनास्थल पर पहुंचने वाले यूपी 100 के 3 पुलिसकर्मी निलंबित

अधिकारी ने बताया, ‘‘किसी संदिग्ध व्यक्ति की तलाश के लिए हमने सेना के अधिकारियों के साथ यहां एक तलाशी अभियान शुरू किया है।’’ अधिकारी ने बताया, ‘‘यहां डिफेंस रोड के नजदीक एक सूनसान जगह पर गेहूं के आटे की एक बोरी में पांच शर्ट और चार पतलून मिली।’’

जांच करती NIA की टीम।

पुलिस आैर स्‍वात टीमें चला रही हैं सर्च अभियान

शहर के करोली खड्ड के समीप रविवार देर सायं एक बैग मिला। तलाशी लेने पर इसमें से सेना की तीन वर्दियां बरामद हुईं। प्रत्यक्षदर्शी ने संदिग्ध बैग की सूचना तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद सेना व पुलिस मौके पर पहुंची तथा बैग की तलाशी ली तो उसमें से सेना की तीन वर्दियां मिलीं।

ये भी पढ़ें- गाय अब जीविका नहीं राजनीति का मुद्दा है, देश के अलग-अलग कोने की तस्वीर

मामून थाना प्रभारी रविंदर रूबी ने बताया कि बैग को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बात दें कि पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले के बाद शहर और आसपास के इलाके में हाई अलर्ट है। इससे पहले भी कई बार लावारिस बैग और थैले मिले हैं और जांच के बाद इनमें कोई आतंकी गतिविधि नहीं निकली है। शहर और अासपास के इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस और स्‍वाट की टीमें पूरे क्षेत्र में निगरानी कर रही हैं और सर्च अभियान चला रही हैं। क्षेत्र में नाकेबंदी भी कर दी गई है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top