‘सुपर 30’ में ऋतिक संग काम के लिए 15,000 लोगों ने दिया ऑडिशन

‘सुपर 30’ में ऋतिक संग काम के लिए 15,000 लोगों ने दिया ऑडिशनऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ उनके करियर में एक नया अध्याय जोड़ने वाली है।

मुंबई (आईएएनएस)। ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म 'सुपर 30' उनके करियर में एक नया अध्याय जोड़ने वाली है। इसमें वह एक शिक्षक की भूमिका निभाएंगे। वहीं उनके छात्रों की भूमिका निभाने के लिए अब तक 15,000 से अधिक ऑडिशन हो चुके हैं। हाल ही में आई ख़बर के अनुसार, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा उन कलाकारों की तलाश में हैं, जो फिल्म में ऋतिक के छात्रों की भूमिका निभा सकें। इसमें ये छात्र इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे होंगे।

फिल्म निर्माता विकास बहल और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने संभावित कलाकारों की सूची को 15,000 से 78 तक सीमित कर दी है। मुकेश ने कहा, "हम 15 से 17 साल की उम्र के बच्चों को लेना चाहते हैं और 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं। बिहार, वाराणसी, भोपाल, मुंबई और दिल्ली के संभावित कलाकारों को चुनने के कुछ महीने पहले ही इसकी शुरुआत की थी।" उन्होंने कहा, "हम 78 बच्चों के साथ कार्यशालाएं आयोजित कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ेें - ‘कविताएं समाज को प्रभावित करती हैं’

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित 'सुपर 30' विकास बहल द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ेें -

बिग बॉस 11 में हितेन तेजवानी से प्लर्ट सिर्फ अर्शी खान का खेल और कुछ नहीं : गौरी प्रधान

रचनात्मक लोगों को डरना नहीं चाहिए : शाहिद कपूर

लौट रहा है सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बनी फिल्मों का दौर : कश्यप

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top