Top

भंसाली ने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए : रणवीर सिंह

भंसाली ने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए : रणवीर सिंहअभिनेता रणवीर सिंह

मुंबई (भाषा)। पद्मावती की रिलीज की तैयारियों में जुटे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है।

भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते दिखेंगे। सुपरहिट फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाजीरव मस्तानी के बाद रणवीर की भंसाली के साथ यह तीसरी फिल्म है। रणवीर ने कहा कि भंसाली ने उन्हें पद्मावती में एक नए मुकाम की ओर बढ़ने की हिम्मत दी।

ये भी पढ़ें : ‘पद्मावती’ की पहली झलकी में क्रूर नजर आ रहे रणवीर सिंह

अभिनेता ने कहा, ''मेरी सबसे बेहतरीन प्रस्तुतियों में कुछ का श्रेय भंसाली जी को जाता है। उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं, मेरी दुनिया बड़ी कर दी और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए। उन्होंने मुझसे से वह कराया, जिसका मुझे खुद भी अंदाजा नहीं था।'' रणवीर ने कहा, ''एक अभिनेता के तौर पर उनका मुझ पर एक गहरा प्रभाव है।

ये भी पढ़ें : ‘पद्मावती’ में शाहिद का शानदार लुक सामने आया

उन्होंने मुझे वह अभिनेता बनाया, जो मैं आज हूं। उन्होंने मुझे मेरी हर सीमा के पार धकेला और इस बात पर विश्वास करने को मजबूर किया कि एक अभिनेता के तौर पर, मैं सबकुछ हासिल कर सकता हूं, इसकी कोई सीमा नहीं है। अभिनेता ने कहा कि उनका भंसाली के साथ एक गहरा संबंध है, जो दर्शकों को भी दिखता है इसलिए ही वे हमारी फिल्में देखने आते हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती और शाहिद कपूर महारावल रत्न सिंह के किरदार में हैं। पद्मावती एक दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : ‘पद्मावती’ का फर्स्ट लुक जारी, सभी पोस्टर्स में ख़ूबसूरत लग रही हैं दीपिका

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.