TubeLightTrailer: भोले-भाले सलमान के साथ शाहरुख का खास अंदाज, सुनिए ओमपुरी का आखिरी डायलॉग 

Shefali SrivastavaShefali Srivastava   26 May 2017 8:40 AM GMT

TubeLightTrailer: भोले-भाले सलमान के साथ शाहरुख का खास अंदाज, सुनिए ओमपुरी का आखिरी डायलॉग फिल्म ईद में रिलीज होगी 

लखनऊ। हर साल ईद में बॉलीवुड को सलमान खान का इंतजार रहता है, इस बार भी भाईजान इस साल की मोस्ट अवेटिंग फिल्म लेकर आ रहे हैं- ट्यूबलाइट। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार रात नौ बजे रिलीज किया गया। फिल्म में कई खास बाते हैं- शाहरुख के साथ सलमान के साथ वापसी, 1962 भारत-चीन बैकड्रॉप और ओमपुरी की आखिरी फिल्म में शानदार किरदार।

फिल्म में सलमान का किरदार एक बहुत भोले और सीधे सादे व्यक्ति का है जो डरपोक है और उसे हर बात देर में समझ आती है और इसीलिए लक्ष्मण नाम होते हुए भी लोग उसे ट्यूबलाइट बुलाते है।

फिल्म में सलमान के भाई बने हैं उनके रियल ब्रदर सोहेल खान, जो इंडियन आर्मी के जवान है और चीन-भारत जंग लड़ने जाते हैं। फिल्म की कहानी भी 1962 भारत-चीन जंग पर आधारित है।

इस फिल्म के साथ दर्शकों का इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार सलमान-शाहरुख को एक साथ देखने का इंतजार भी खत्म होगा। ट्रेलर में तो शाहरुख एक झलक भर दिखाते हैं लेकिन उनका किरदार काफी थ्रिलिंग लग रहा है।

फिल्म में ओमपुरी भी शानदार गेटअप में नजर आ रहे हैं। फिल्म ओमपुरी की आखिर फिल्म है, जिन्होंने इसी साल जनवरी में दुनिया को अलविदा कहा। इसके अलावा इस फिल्म का खास एलिमेंट इसकी एक्ट्रेस हैं, जो कि एक चीनी कलाकार हैं। चाइनीज एक्ट्रेस झू झू लीड रोल में हैं।

यहां देखें ट्रेलर

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top