बीजेपी प्रवक्ता ने पाकिस्तानी उच्चायोग के लिए भेजीं चप्पलें, लोगों से भी की अपील

Anusha MishraAnusha Mishra   29 Dec 2017 6:06 PM GMT

बीजेपी प्रवक्ता ने पाकिस्तानी उच्चायोग के लिए भेजीं चप्पलें, लोगों से भी की अपीलतेजिंदर बग्गा

25 दिसंबर को जब पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय सेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव की पत्नी व मां उनसे मिलने इस्लामाबाद गई थीं तो वहां उनसे उनकी चप्पल, चूड़ी व मंगलसूत्र उतरवा लिया गया था। पाकिस्तान के इस बुरे व्यवहार से भारतीयों को काफी गुस्सा आया था।

अपने इसी गुस्से को ज़ाहिर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने पाकिस्तानी उच्चायोग के पते पर एक जोड़ी चप्पल भेजी हैं। साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स से भी कहा है कि वे भी विरोध में इस पते पर चप्पलों का ऑर्डर करें।

तेजिंदर बग्गा ने ट्वीट में लिखा - पाकिस्तान हमारी चप्पलें चाहता है। चलिए उन्हें चप्पलें देते हैं। मैंने चप्पलों का ऑर्डर किया है और उन्हें पाकिस्तान उच्चायोग भेजा है। मैं सबसे आग्रह करता हूं कि एक जोड़ी चप्पल का ऑर्डर करें और उसे पाकिस्तान भेजें। ऑर्डर करने के बाद उसके स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट करें #JuteBhejoPakistan

7 घंटे पहले किए गए उनके इस ट्वीट को अभी तक 2500 से ज़्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। उनके कुछ फॉलोअर्स ने इस बात को गंभीरता से लिया है और कई लोगों ने पाकिस्तानी उच्चायोग के लिए चप्पलें ऑर्डर करके उसका स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें : अब 19 राज्यों में बीजेपी का परचम

इसके अलावा भी लोग कई तरह के ट्वीट कर रहे हैं।

किरन मुद्लागिरी ने ट्वीट किया - आपने नई क्यों भेज दीं? उन्हें पुरानी चाहिए थीं।

कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस मामले में भारत सरकार की नीतियों पर ही सवाल उठा दिए। संजय जी वारू ने ट्वीट में लिखा - ड्रामा करना बंद करिए। अगर आपकी सरकार में हिम्मत है तो पाकिस्तान को आतंकी राज्य घोषित कर दे, मोस्ट फेवर्ड नेशन का स्टेटस वापस ले ले और सारे डिप्लोमैटिक रिश्ते खत्म कर ले। क्या सरकार ऐसा करेगी?

यह भी पढ़ें : 2017 में सोशल मीडिया : इन मुद्दों को दी आवाज़, जगाया कुछ दिलों में प्यार

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top