‘शिक्षा को और बेहतर बनाएगी योगी सरकार’

Ishtyak KhanIshtyak Khan   19 April 2017 11:49 AM GMT

‘शिक्षा को और बेहतर बनाएगी योगी सरकार’बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी।

इश्त्याक खान, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

औरैया। जिले के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान चौ.विशम्भर सिंह भारतीय इंटर कालेज के संस्थापक और बीजेपी नेता सर्वेश भूषण शर्मा की मूर्ति का पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बेहतर शिक्षा के लिए योगी सरकार शिक्षण संस्थान बनवाएगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राज्यपाल ने कहा कि जिन जिलों में शिक्षण संस्थान छात्रों को उच्च शिक्षा दे रहें हैं उनका सरकार ख्याल रखते हुए उच्चीकृत करेगी। बेहतर शिक्षा के लिए सरकार और शिक्षण संस्थान खुलवाएगी। कम पैसों में अच्छी शिक्षा मिले इसके लिए प्रदेश सरकार योजना तैयार कर रही है। प्रदेश को सभी क्षेत्रों में आगे रखने के लिए योगी सरकार तत्पर है।

‘स्कूलों में बेची जा रही डिग्री’

शिक्षा और संस्कृति पर राज्यपाल ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि स्कूलों-कॉलेजों में डिग्री बेची जा रही है। टीवी चैनलों पर अर्धनग्नता से संस्कृति का पतन हो रहा है। ऐसे नाटक दिखाए जा रहे हैं जिसमें एक औरत दो पुरुषों से संबंध दिखाए जा रहे हैं। हमारी संस्कृति ऐसे नाटकों और कार्यक्रमों के दिखावे से खोती जा रही है। अनावरण के समय हाईकोर्ट इलाहाबाद के न्यायमूर्ति सुधीर सक्सेना, पूर्व सांसद और मंत्री सुखदा मिश्र, सदर विधायक रमेश दिवाकर, ब्लाक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा सहित जिले के भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे। ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top