औरैया के वॉटर प्लांट पर एसडीएम का छापा, जानिए कौन से चार प्लांट हुए सीज

औरैया के वॉटर प्लांट पर एसडीएम का छापा, जानिए कौन से चार प्लांट हुए सीजएक दर्जन से अधिक प्लांटों पर एसडीएम ने मारा छापा।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

औरैया। मिनरल वॉटर सप्लाई करने वाले शहर के एक दर्जन से अधिक प्लांटों पर एसडीएम ने छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई से प्लांट संचालकों में हड़कंप मच गया है। एसडीएम ने चार वॉटर प्लांटों पर समर से पानी डायरेक्ट बोतल में भरे जाने पर सीज कर दिया।

गाँव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शहर में लोगों को मिनरल वॉटर सप्लाई करने वाले एक दर्जन से ज्यादा प्लांट चल रहे हैं। इन प्लांटो से शहर में कई लोगों ने शुद्ध पानी न मिलने की शिकायत जिला पूर्ति अधिकारी से की थी। उप जिलाधिकारी अमित कुमार राठौर ने शहर में गंगोत्री वॉटर, पांडे वॉटर, गंगा नीर, अमृत धारा पर छापामार कार्रवाई की। प्लांटों पर हुई ताबड़तोड़ छापेमारी से सप्लायरों में हड़कंप मच गया।

पानी के पाउच न बेचें दुकानदार

एसडीएम ने बताया कि जिले में किसी भी प्रकार के फर्जी प्लांटों को संचालित नहीं होने दिया जाएगा। लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा कई दुकानों पर रखी पानी पाउचों को देखा गया। दुकानदारों को ज्याद दिन के रखे पाउचों को न बेचने की हिदायत दी गई। इस दौरान एसडीएम के साथ कोतवाल सुधाकर मिश्रा भी मौजूद रहे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top