तंत्र क्रियाओं के लिए 4 साल के मासूम की दी बलि

तंत्र क्रियाओं के लिए  4 साल के मासूम की दी बलिघटनास्थल पर जुटे ग्रामीण और जांच करती पुलिस। इनसेट में-मासूम फैजान

मेरठ। यूपी के जनपद बागपत में एक चार साल के एक मासूम की तांत्रिक क्रिया के चलते बलि देने का मामला सामने आया है। गाँव के बाहर तलाब किनारे एक गड्ढे में मासूम के शव के टुकड़े आैर तांत्रिक क्रियाओं की सामग्री भी मिली है। पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का अरोप है।

मासूम चार दिन से अपने घर से लापता था। ग्रामीणों ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस से की गय थी लेकिन पुलिस ने मामजा दर्ज नहीं किया। वहीं मासूम का शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँचे। पुलिस को लोगो के गुस्से का सामना करना पड़ा और घन्टों तक ग्रामीणों ने शव नहीं उठाने दिया, हालांकि की इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया है और फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है पुलिस की माने तो मामले की जाँच की जा रही है और उसी के बाद ही कार्रवाई की बात कह रहे है

ये भी पढ़ें- आप सोच भी नहीं सकते कि पांच साल में इतने कम हो जाएंगे पेट्रोल के दाम

तांत्रिक क्रिया में मासूम के बलि देने की सनसनीखेज वारदात थाना सिंघवाली अहीर क्षेत्र के हिसावदा गांव की है जहाँ चार दिन पूर्व गाँव के ही एक चार साल के मासूम फैजान का घर के बाहर से अपहरण कर लिया गया था। काफी देर तलाश करने के बाद भी जब फैजान का कुछ पता नही चला तो परिजन थाने पहुँचे लेकिन पुलिस ने अपहरण की बजाय गुमशुदगी में मामला दर्ज किया और लापरवाही रवैया अपनाया। वहीं आज गांव के बाहर तलाब किनारे ग्रामीणों ने एक बच्चे शव पड़ा देखा जिसकी शिनाख्त लापता मासूम फैजान के रूप में हुई।

जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुँचे और शव की हालत देखकर दंग रह गए मासूम को कई टुकड़ो में काट रखा था। मासूम का एक कान ओर हाथ गायब थे साथ ही शव के पास अगरबत्ती और पूजा का समान पड़ा हुआ था जिससे साफ़ जाहिर था कि मासूम की बलि दी गई है।

ये भी पढ़ें- किसान अगले तीन महीने में इन औषधीय फसलों की कर सकते हैं बुवाई

आरोप गांव की ही एक महिला पर है जो गांव में तांत्रिक क्रिया करती है वहीं सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँची और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई वही घन्टों तक ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिया और पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए इस्पेक्टर की बरखास्तगी की मांग करने लगे जिसके बाद इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया और दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जबकि फरार तांत्रिक महिला की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीँ मासूम की हत्या के बाद बढ़ते लोगो के आक्रोश को देखते हुए मौके पर कई थानों की फोर्स और पीएसी को बुलाना पड़ा और काफी मशक्कत करनी पड़ी, हालांकि पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहने की बात कर रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top