अमित शाह के जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी ने कहा- हमें विश्वास ही नहीं हो रहा...

Ashutosh OjhaAshutosh Ojha   30 July 2017 7:41 PM GMT

अमित शाह के जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी ने कहा- हमें विश्वास ही नहीं हो रहा...लखनऊ में सोनू यादव के घर पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी के बूथ कार्यकर्ता सोनू यादव के घर बड़ी जुगौली गोमती नगर में अमित शाह ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खाना खाया। उनके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे। ये भोज कार्यक्रम तकरीबन दो से तीन घंटों तक चला।

ये भी पढ़ें-वीडियो: बीजेपी कार्यकर्ता का चालान काटना दरोगा को पड़ा भारी, पैर छुए, हाथ जोड़े, मांगी माफी

यहाँ गौर करने करने वाली बात ये है कि अमित शाह ने पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर पर खाना खा के एक बार फिर सबको चौका दिया। खुद सोनू यादव को इसकी जरा सी भी भनक नहीं लगी थी कि आज उनके घर अमितशाह जैसे बड़े नेता खाने पर आसकते है।

हमें दो घंटें पहले जानकारी दी गयी कि आज हमारे घर पर अमित शाह जी खाने पर आने वाले है।

भोज कार्यक्रम के समाप्त हो जाने के बाद जब सोनू यादव और उनके परिवार से गाँव कनेक्शन ने बात की और ये जानने की कोशिश कि आखिर ये आपको कब पता चला कि आज आपके घर पर अमित शाह खाने पर आने वाले है तो सोनू यादव ने बताया कि "हमें दो घंटें पहले जानकारी दी गयी कि आज हमारे घर पर अमित शाह जी खाने पर आने वाले है।

ये भी पढ़ें-फौजी की पत्नी : ‘गिनी-चुनी घटनाओं के आधार पर पूरे रक्षा बल को दागदार न बनाएं’

इसके बाद हमने तैयारियां शुरू कर दी। ये हमारे 14 सालों का प्रतिफल है। कोई कार्यकर्ता अगर हमारी पार्टी में नीचे स्तर पर है तो उसको भी हमारी पार्टी आगे बढ़ने का मौका देती है। मुझे बहुत ख़ुशी हुयी कि एक नार्मल कार्यकर्ता के घर अमित शाह जी आये । एक नार्मल आदमी की तरह ही उन्होंने एक आम सा खाना भी खाया। कोई विशेष खाना भी नहीं था दाल चावल जो हमारे किचन में था वही हमने उनको भी खिलाया। कम समय था इस लिए हम ज्यादा कुछ उनकी सेवा नहीं कर पाए। लेकिन हमें इसकी बहुत ख़ुशी है कि मुझ जैसे पार्टी कार्यकर्ता के घर भी हमारे नेता खाना खाने के लिए पहुँचे ।

सोनू यादव की पत्नी ने कहा हमें तो विश्वास ही नहीं था कि ऐसा कभी होगा

सोनू यादव की पत्नी से जब गाँव कनेक्शन ने पूछा कि कैसा लगा आपको जब आपको ये पता लगा कि आपके घर पर इतने बड़े नेता खाने पर आ रहे है ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब हमें ये पता चला कि हमारे घर पर अमित शाह जी आ रहे है तो पहले हमें विश्वास ही नहीं हुआ कि वो हमारे जैसे एक साधारण परिवार में आ रहे है। लेकिन जब वो हमारे घर आये तो उसकी ख़ुशी हम आपसे बता भी नहीं सकते है। हमने खाने में अमित शाह जी को दो दालें एक सब्जी और रोटी साथ में छाछ भी पिलाया। जिसकी अमित शाह जी ने बहुत तारीफ भी की । उन्होंने हमें आशीर्वाद दिया, हम अपने आप पर अभी तक विश्वास नहीं कर पा रहे है कि वो हमारे घर आये ।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top