व्यापारी की गोली मार कर हत्या, जनता ने गोरखपुर बंद का किया आह्वान 

व्यापारी की गोली मार कर हत्या, जनता ने  गोरखपुर बंद का किया  आह्वान गोरखपुर में व्यापारी की हत्या के बाद लोगों का घेराव। फोटो: साभार इंटरनेट

गोरखपुर (भाषा)। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में अज्ञात लुटेरों ने वनस्पति तेल के एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी और उसके स्कूटर में रखे 10 लाख रुपये लूट लिए। घटना के विरोध में आज व्यापारियों ने गोरखपुर बंद का आह्वान किया है। व्यापारी संगठन आज गोरखपुर पहुंच रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलेंगे। इस मामले की जांच के लिए जोनल पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने सर्किल अफसर स्तर के दो अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि दीवान बाजार इलाके में कल देर रात अज्ञात हमलावरों ने तेल के थोक कारोबारी चन्द्र प्रकाश टिबडेवाल (45) को उस समय गोली मार दी, जब वह अपने घर जा रहे थे। लुटेरों ने हत्या के बाद उनके स्कूटर में रखे 10 लाख रुपये भी लूट लिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि में हुई इस वारदात के समय टिबडेवाल का मुनीम भी व्यापारी के साथ था। वह अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दिया।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर विवाद: महिला IPS का फेसबुक पर फूटा दर्द, कहा मेरे आंसुओं को कमजोर न समझना, एसोशिएशन ने की निंदा

इस घटना के विरोध में आज गोरखपुर बंद का आह्वान किया गया है और मुख्यमंत्री योगी से आमजन व व्यापारी इस मामले में मिलेंगे। इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने व्यापारी का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है तथा उनके साथ मौजूद मुनीम से पूछताछ कर रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top