गोरखपुर विवाद: महिला IPS का फेसबुक पर फूटा दर्द, कहा मेरे आंसुओं को कमजोर न समझना, एसोशिएशन ने की निंदा

गोरखपुर विवाद: महिला IPS का फेसबुक पर फूटा दर्द, कहा मेरे आंसुओं को कमजोर न समझना, एसोशिएशन ने की निंदाआईपीएस चारू निगम ने सोमवार सुबह फेसबुक पोस्ट लिखा। 

लखनऊ। बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की फटकार से आहत हुई महिला आईपीएस चारू निगम ने फेसबुक पोस्ट पर घटना का जिक्र करते हुए अपना दर्द बयां किया है। सोमवार सुबह उन्होंने एक पोस्ट लिखी कि मेरे आंसुओं को मेरी कमज़ोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए। महिला अधिकारी हूं तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना अपना रंग दिखलाएगा।

रविवार को गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह महिला आईपीएस चारू निगम को फटकार लगाते दिख रहे हैं। आहत चारू इस दौरान अपने आंसू नहीं रोक सकीं और रोने लगीं। जाम खुलवाने के दौरान बीजेपी विधायक ने महिला आईपीएस चारू निगम के साथ बदसलूकी की थी। चारू ने अपने पोस्ट पर आगे लिखा कि मेरी ट्रेनिंग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती। उन्होंने लिखा कि जब एसपी सिटी गणेश साहा ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं।

उन्होंने लिखा कि मीडिया ने इस घटना पर स्टैंड लिया क्योंकि उन्होंने दोनों ही घटनाएं देखी थीं और ये गोरखपुर में मीडिया की सकारात्मकता दिखाता है। मैं उन लोगों का धन्यवाद करती हूं कि जिन्होंने सच दिखाया। 30 साल की इस आईपीएस की पोस्टिं‍ग गोरखपुर से पहले झांसी में हुई थी। दिसंबर 2016 में पोस्टिंग गोरखपुर में हुई।

आईपीएस एसोशिएशन ने घटना की निंदा की

भाजपा विधायक ने लगाई फटकार तो रोने लगी लेडी IPS, वीडियो वायरल

Share it
Top