बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप    

बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप    कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने प्रदेश में अराजकता फैलाने का विरोधी दलों के लोगों पर लगाया आरोप

मुंबई (भाषा)। सहारनपुर में हाल में हुई जातिगत हिंसा पर उत्तर प्रदेश की मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने रविवार को कहा कि सत्ता से बाहर कुछ राजनीतिक दलों के असमाजिक तत्वों ने राज्य में कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की साजिश रची है।

उन्होंने कहा कि कुछ पुलिस अधिकारी भी इस साजिश का हिस्सा हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनसे सख्ती से निपट रहे हैं । जोशी ने कहा, मुझे लगता है कि कुछ अधिकारी सहयोग नहीं कर रहे और इस साजिश में शामिल भी हैं ।

इसे भी पढ़िए... तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के लिए पीड़ादायक : रीता बहुगुणा जोशी

लेकिन योगी जी कठोर प्रशासक हैं और उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उनका ऐसा ही ढुलमुल रवैया रहा तो सबसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

यूपी में कानून व्यवस्था को दागदार करने वाली कई घटनाएं हुईं

जोशी ने उपनगरीय गोरेगांव में पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि, मैं यह नहीं कह रही कि राजनीतिक दल उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को बिगाडने की साजिश में प्रत्यक्ष रुप से शामिल हैं । इन पार्टियों से जुडे कुछ अनियंत्रित असामाजिक तत्व आदित्यनाथ सरकार की छवि को बिगाडने के लिये जी जान से जुटे हैं ।

इसे भी पढ़िए... सच्ची निष्ठा से काम करें पुलिसकर्मी, ताकि यूपी पुलिस कामयाबियों की इबारत लिख सके : डीजीपी सुलखान

उन्होंने कहा कि आदित्यनाथ सरकार करीब 13 हफ्तों से सत्ता में है और उसकी कानून-व्यवस्था पर मजबूत पकड है ।

Share it
Share it
Share it
Top