बीएचयू को राजनीति का अखाड़ा नहीं बनने देंगे : उप मुख्यमंत्री           

बीएचयू को राजनीति का अखाड़ा नहीं बनने देंगे : उप मुख्यमंत्री           उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

मिर्जापुर (भाषा)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में धरना प्रदर्शन कर रहे कुछ के इस मंदिर को छात्र विद्याराजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं, मगर सरकार किसी भी हालत में ऐसा नहीं होने देगी।

मौर्य ने मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, पण्डित मदन मोहन मालवीय द्वारा स्थापित विश्वविद्यालय कुछ आदर्शों और सिद्धान्तों को केन्द्रित करके बनाया गया था, ना कि राजनीति का अड्डा बनाने के लिए, जैसा कि विरोधी पार्टियां कर रहीं हैं। सरकार किसी भी सूरत में उनके मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। मण्डलायुक्त द्वारा विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ दी गयी रिपोर्ट पर उप मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार उसका अध्ययन कर रही है और उस पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें:बीएचयू में असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी : योगी

विन्ध्याचल की दुर्व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि छह माह की भाजपा सरकार में परिणाम देखने को मिल रहा है आगे और भी अच्छा होगा। विकास पर बात करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार का लक्ष्य गड्ढा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, भयमुक्त, और विकास युक्त उत्तर प्रदेश बनाना है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर सरकार सख्त है। बड़ी संख्या में ईनामी बदमाश जेल भेजे गये और जो पुलिस से भिड़े हैं, वे ऊपर पहुंचा दिए गए हैं, भू-माफियाओं में खौफ है।

ये भी पढ़ें:बीएचयू लाठीचार्ज : एसओ लाइन हाजिर, सीओ की छुट्टी, लेकिन किसके गले बंधेगी घंटी

Share it
Share it
Share it
Top