मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा : जिसके घर में घुसी ट्रेन वह बोला- करूंगा रेलवे पर केस

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा : जिसके घर में घुसी ट्रेन वह बोला- करूंगा रेलवे पर केसदुर्घटना के बाद घर में घुसी ट्रेन की बोगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शनिवार की शाम एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ। कलिंगा-उत्कल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने पर 23 लोगों की मौत हो गई। वहीं सैकड़ों लोग घायल हो गए। उनको आसपास के हॉस्पिटलों में शिफ्ट कर दिया गया। फिलहाल उन सभी लोगों को निकाल लिया गया है जो कि डिब्बों में फंसे हुए थे। अब ट्रेक की मरम्मत का काम भी शुरू हो गया है।

जगत सिंह के घर के अंदर रेल का डिब्बा घुस गया था वह रेलवे से काफी नाराज है। जगत सिंह ने कहा कि प्रशासन का कोई भी व्यक्ति एक घंटे बाद भी वहां नहीं पहुंचा था। सिंह ने कहा कि अगर रेलवे ने पैसे नहीं दिए तो मैं रेलवे पर केस करूंगा।

जगत सिंह

ये भी पढ़ें:- हाय रे रेलवे! 8 महीनों में हुए 9 बड़े रेल हादसे, जानें कब और कहां हुए हादसे

हादसे की वजह साफ तौर पर पता नहीं लगी है। लेकिन कहा जा रहा है कि ट्रेक पर मरम्मत का काम चल रहा था और ट्रेन के ड्राइवर को इस बारे में पता भी नहीं था। हादसे की वजह से कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन, नई दिल्ली-जालंधर इंटरसिटी, देहरादून-नई दिल्ली ट्रेन शाम छह बजे तक नहीं चलेंगी।

ये भी पढ़ें:- ट्रेन हादसा : रेलकर्मियों ने ही काटी थी पटरी, जोड़ने से पहले ही आ गई ट्रेन, ऑडियो वायरल

कलिंगा-उत्कल एक्सप्रेस मुजफ्फरनगर के खतौली के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। हादसा शाम करीब छह बजे हुआ। ट्रेन के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इसके अलावा कई डिब्बे दूसरे डिब्बों के ऊपर भी चढ़ गए थे। ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी। दुर्घटना में आतंकी हमले की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे में अब तक 23 की मौत, 400 घायल, आतंकी साजिश की आशंका, यूपी एटीएस की टीम रवाना

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top