नोएडा सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया  

नोएडा सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया  साभार फोटो: गूगल इमेज

नोएडा (भाषा)। महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसे कासना के डब्ल्यूएचओ सोसायटी के पास फेंकने के मामले में पुलिस ने अभी तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात कार सवार तीन लोगों ने एक महिला के साथ चलती कार में बलात्कार किया और बाद में उसे ग्रेटर नोएडा के डब्ल्यूएचओ सोसायटी के पास फेंक कर फरार हो गये। मामले की जांच कर रही कासना पुलिस ने आज इस संबंध में गांव इमलिया निवासियों नरेश नागर और राहुल को गिरफ्तार किया है, जबकि उनका तीसरा साथी किशन फरार है। पुलिस ने इस सिलसिले में दलाल अशरु और ऑटो चालक अफरीदी को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

संबंधित खबर : हरियाणा और यूपी के बीच चलती कार में गैंगरेप, महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंका

कुमार ने बताया, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि पीड़ित महिला एक यौन कर्मी है। घटना वाले दिन अशरु नामक एक दलाल ने महिला को अफरीदी नामक ऑटो चालक के साथा सोहना रोड स्थित केएमजी मॉल के पास भेजा था। वहीं, मॉल के पास ही तीनों आरोपियों ने महिला के साथ 3000 रुपये में सौदा तय किया। बातचीत होने पर महिला उनकी कार में सवार हो गयी। कुमार ने बताया कि तीनों युवक महिला को लेकर फरीदाबाद के पाली गाॅंव के पास पहुंचे।

ये भी पढ़ें : इस स्केच ने बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले को पहुंचाया जेल

वहां, पर अंधेरे में कार खड़ी कर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। बाद में महिला का उनके साथ कोई विवाद हो गया, जिसके कारण तीनों ने पीड़िता की पिटाई की और उसे ग्रेटर नोएडा की डब्ल्यूएचओ सोसाइटी के पास फेंककर फरार हो गये। अधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में दलाल अशरु और ऑटो चालक अफरीदी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार बरामद कर ली है और तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top