Top

कम नंबर और फेल स्टुडेंट्स की मदद कर रहे हैं राजकुमार राव, जानिए क्या कहा 

कम नंबर और फेल स्टुडेंट्स की मदद कर रहे हैं राजकुमार राव, जानिए क्या कहा राजकुमार ने अपने टविटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है

मबई (आईएएनएस)। रविवार को सीबीएसई बाहरवीं का रिजल्ट आ गया है। जो इसमें अच्छे नंबरों से पास हुए हैं वे खुश हैं और आगे की तैयारी कर रहे हैं और जिनके कम नंबर आए हैं या असफल हुए हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं।

बारहवीं के असफल स्टुडेंट्स की मदद कर रहे हैं एक्टर राजकुमार राव। राजकुमार ने रविवार को ट्विटर पर एक 59 सेकंड का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सीबीएसई 12वीं में असफल हुए स्टूडेंट्स को हिम्मत रखने को कह रहे हैं।

राजकुमार ने वीडियो में कहा, ‘मुझे पता है कि आज कई लोगों के 12वीं के रिजल्ट आए हैं। अगर आप लोग अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए हैं या अच्छे मार्क्‍स नहीं आए हैं या फेल हो गए हैं तो चिंता मत कीजिए, इसमें कुछ गलत नहीं है। ऐसा होता रहता है और ये जिंदगी बहुत बड़ी है, आप बहुत कुछ कर सकते हैं।’

ये भी पढ़ें: हौसलों से दिव्यांगता को दी मात, सीबीएसई में बनी दिव्यांग टॉपर

ये भी पढ़ें: सीबीएसई रिजल्ट: इति सिंह बनीं लखनऊ की टॉपर, किसान के बेटे ने भी किया कमाल , देखिए जश्न की तस्वीरें

32 वर्षीय अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उनके कई दोस्त 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए, लेकिन अब सफल जीवन जी रहे हैं।
उन्होंने कहा, ‘इसलिए परेशान ना हो, अपने दोस्तों से, पेरेंट्स से या मुझसे बात करें। आप सोशल मीडिया पर मुझसे बात कर सकते हैं। मैं आपकी मदद करूंगा। मैं बस ये कहना चाहता हूं कि जिंदगी में बहुत कुछ है करने को, इस साल नहीं तो अगले साल अच्छे मार्क्‍स आ जाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘मैं आपके साथ हूं, आपके पेरेंट्स और दोस्त आपके साथ हैं। आप अकेले नहीं है इसलिए हमेशा खुश रहें।’

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.