देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुँचा युवक गिरफ्तार 

Ashutosh OjhaAshutosh Ojha   27 Oct 2017 9:53 PM GMT

देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुँचा युवक गिरफ्तार नीरज उर्फ़ प्रमोद सोनी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में आज एक बड़ी चूक होते होते बची। सीएम के आवास के बाहर एक युवक को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि युवक सीएम से मिलने की जिद कर रहा था। जब हमने इसे रोकने की कोशिश की तो उसने सुसाइड करने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गौतम पल्ली थाने की पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें-दोगुना खर्च कर सकेंगे पार्षद, यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी

शुक्रवार की दोपहर बाराबंकी के रामनगर के सोनरई इलाके का रहने वाला नीरज उर्फ़ प्रमोद सोनी सीएम योगी आदित्यनाथ के 5 कालिदास मार्ग पर स्थित सरकारी आवास पहुंचा था। वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों से उसने सीएम से मुलाकात कराने के लिए कहा। जब सुरक्षाकर्मियों ने मना किया तो वह भड़क गया और जिद पर अड़ गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जब उसे वहां से भगाने लगे तो उसने आत्मदाह करने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से एक अवैध देसी तमंचा बरामद किया है। मामला सीएम आवास का होने के कारण पुलिस हरकत में आ गई।

ये भी पढ़ें-छह फरवरी से शुरू होगीं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

जान से मारना चाहते हैं ससुराल वाले

सीएम आवास पर पकड़े गए नीरज ने पुलिस को बताया कि मेरे खिलाफ मेरी पत्नी ने 2016 में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। मेरे ससुर और साले मुझे मारना चाहते हैं, इसीलिए मैं तमंचा लेकर चलता हूं। सीएम योगी से मिलकर अपनी कहानी सुनाना चाहता था। इसलिए यहां उनसे मिलने के लिए आया था। लेकिन मुझे सीएम से मिलाने के बजाय पुलिस के हवाले कर दिया गया।

एसओ ने बताया

एसओ गौतम पल्ली अम्बर सिंह ने गाँव कनेक्शन को बताया कि युवक को सीएम आवास गेट पर बने चेक पोस्ट से अरेस्ट किया गया है। उसके पास से 315 का एक देसी कट्टा साथ ही दो कारतूस भी बरामद हुआ है। आगे मुकदमा दर्ज कर कल जेल भेजनी की तैयारी है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top