कानपुर में गश्त के दौरान बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को मारी गोली, घायल

कानपुर में गश्त के दौरान बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को मारी गोली, घायलगोली लगने से घायल अनुराग सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार बनने के बाद से बदमाशों के एनकाउंटर शुरू हो गए हैं, लेकिन कानपुर जिले के पनकी क्षेत्र में बदमाशों के अंदर इसका बिल्कुल खौफ नहीं है। इसका नतीजा यह रहा कि मंगलवार देर रात पनकी चौकी इंचार्ज को गश्त के दौरान बदमाशों ने गोली मार दी।

एसआई के घायल होने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए। घायल अवस्था में एसआई को पास के अस्पताल में भेजा गया, जहां उनका उपचार जारी है। जबकि इस दुस्साहसिक घटना को बदमाश अंजाम देकर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है।

डीजीपी पीआरओ राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि कानपुर जिले के थाना पनकी के चौकी पनकी मंदिर के प्रभारी अनुराग सिंह अपने हमराही कांस्टेबल गिरजेश के साथ रात में गश्त पर निकले थे कि तभी गंगागंज राम लीला मैदान के पास बाइक से जा रहे संदिग्ध शख्स को रोकने का प्रयास किया गया। पूछताछ के दौरान ही बदमाश ने एसआई अनुराग सिंह पर देशी तमंचे से फायर कर दिया और मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- नारी सुरक्षा एवं जागरूकता सप्ताह मनाएगी यूपी पुलिस

गोली एसआई के ठोड़ी पर लगने से वह खून से लथपथ हो गए और जमीन पर गिर पड़े। एसआई को घायल अवस्था में देख हमराही गिरजेश ने मामले की सूचना अपने आलाधिकारी को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने एसआई को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से हैलेट अस्पताल भेजा, जहां कुछ घंटे उपचार के बाद एसआई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं एसएसपी कानपुर अखिलेश कुमार घटना की जानकारी मिलने पर घायल एसआई से मिलने अस्पताल पहुंचे। एसएसपी का कहना है कि, बदमाशों की धर-पकड़ के लिए एक टीम गठित कर दी गई, जिन्हें जल्द सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ में यूपी के पहले पुलिस विश्‍वविद्यालय बनाने की चल रही है योजना

First Published: 2017-12-06 20:33:54.0

Share it
Share it
Share it
Top