यूपी के डीजीपी बनने के बाद सुलखान सिंह कल लेंगे पुलिस अफसरों की क्लास

यूपी के डीजीपी बनने के बाद सुलखान सिंह कल लेंगे पुलिस अफसरों की क्लासडीजीपी बनने के बाद सुलखान सिंह की फील्ड अफसरों के साथ पहली वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग कल होगी

लखनऊ। डीजीपी बनने के बाद सुलखान सिंह की फील्ड अफसरों के साथ पहली वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग कल होगी। डीजीपी के साथ सभी एसएसपी, डीआईजी, आईजी जोन शामिल होंगे।

डीजीपी सुलखन सिंह के साथ एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आदित्य मिश्र व एडीजी इंटेलिजेंस भावेश कुमार भी साथ रहेंगे। इस दौरान पिछले दिनों आगरा, इलाहाबाद, सहारनपुर जैसी घटनाओं को लेकर पुलिस का लाइन ऑफ एक्शन तय किया जाएगा।

सहारनपुर में बिना इजाजत जुलूस निकालने पर हुआ बवाल, आगजनी और तोड़फोड़ भी

गौरतलब है कि तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी के रूप में पहचान रखने वाले 1980 बैच के आईपीएस सुलखान सिंह 21 अप्रैल को यूपी के नए डीजीपी बनाए गए हैं। सुलखान सिंह डीजी प्रशिक्षण के पद पर तैनात थे। यूपी के बांदा जिले के रहने वाले हैं और उन्होंने सिविल इंजीनियरिंग के साथ वकालत की डिग्री हासिल की है।

आगरा: हिंदू संगठनों के 450 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज, 14 को जेल

कमान संभालते ही उन्होंने कहा था कि राज्य में गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगाह किया कि गोरक्षा या छेड़खानी रोकने के नाम पर किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

बीते शनिवार को डीजीपी सुलखान सिंह ने पुलिस विभाग में शनिवार को भी बड़ा फेरबदल भी किया था जिसमें आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top