एनडीटीवी के बचाव में बोली मायावती, मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

एनडीटीवी के बचाव में बोली मायावती, मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोपमायावती (फ़ोटो साभार -नेट )

लखनऊ (भाषा)। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने न्यूज चैनल एनडीटीवी के दफ्तरों व उस न्यूज चैनल के प्रमोटरों के घरों पर सीबीआई की छापेमारी को सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बताते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के ऐसे घृणित कार्य की सर्वत्र निन्दा व कटु आलोचना सही व स्वाभाविक है।

ये भी पढ़ें - एमपी के बालाघाट में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 27 की मौत

मायावती ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार इस मामले में चाहे लाख सफाई पेश करे परन्तु यह एक वास्तविकता है कि एक निजी बैंक से सम्बध्द एक पुराने मामले को लेकर एन.डी.टी.वी. के खिलाफ जो छापामारी की गई है, वह राजनीति से प्रेरित उस संस्थान को बदनाम करने व उसे सरकारी भाषा में सबक सिखाने की फूहड कोशिश हैं, जबकि सरकारी बैंकों से घपला व धोखाधडी करने के अनेकों मामलों में अपने करीबी लोगों के खिलाफ यह सरकार लगातार लापरवाह व उदासीन बनी हुयी है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये भी पढ़ें- डीयू में स्टूडेंट्स को सलाह: स्कर्ट की तरह छोटा लिखें ई-मेल

उन्होंने कहा कि एन.डी.टी.वी. के दफ्तरों व पत्रकारों के घरों पर छापामारी स्पष्ट तौर पर मीडिया जगत को भयभीत व आतंकित करने का मामला है। केंद्र की भाजपा सरकार चाहती है कि एन.डी.टी.वी. भी उसके आगे घुटने टेक दे और इसलिये बार-बार उसके खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई करने की कोशिश की जा रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top