रामपुर छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रामपुर छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने  9 आरोपियों को किया गिरफ्ताररामपुर मामले में गिरफ्तार अभियुक्त।

रामपुर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद स्थित टांडा थाना क्षेत्र में सरेराह दो लड़कियों से की गई छेड़खानी मामले में पुलिस ने अब तक नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपियों में से एक नाबालिग भी है। इस मामले में एक आरोपी ने मंगलवार को न्यायालय में समर्पण किया। वहीं गत सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित पांच आरोपियों को न्यायालय में पेश किया था, जहां से सभी को आठ जून तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया, "कुआंखेड़ा गांव में दो युवतियों के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को ही जेल भेजा जा चुका है। जबकि सोमवार देर रात चार अन्य आरोपियों रईस, भूरा, फाजिल और कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।"

रामपुर में लड़कियों से की गई छेड़छाड़ मामले में वायरल हुए वीडियो का एक दृश्य।

उन्होंने बताया कि एक आरोपी जानेआलम ने न्यायालय में आत्मसर्मपण किया, जिसे जेल भेजा गया है।

ये भी पढ़े- देश में बढ़ रहा है यूपी पुलिस का रुतबा, अब मिले ये शानदार सम्मान

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने अपने दोस्त के साथ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ की थी। मनचलों ने न केवल युवतियों से छेड़छाड़ की, बल्कि अश्लीलता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने और उठा ले जाने की कोशिश की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

ये भी पढ़े- दिल्ली में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा छात्र ऐसे कर रहा था OLX का इस्तेमाल, पुलिस ने पकड़ा

वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई शुरू की और टांडा थाने के उप निरीक्षक सुंदर लाल की तहरीर पर मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सोमवार को चार आरोपी सद्दाम, दानिश, फरमान और सिराज को पकड़ लिया।पुलिस ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top