तेंदुलकर की तरह दिग्गज बैट्समैन रहें मोदी तो धोनी की तरह शाह ने की अच्छी कप्तानी : स्मृति

Devanshu Mani TiwariDevanshu Mani Tiwari   18 Dec 2017 2:18 PM GMT

तेंदुलकर की तरह दिग्गज बैट्समैन रहें मोदी तो धोनी की तरह शाह ने की अच्छी कप्तानी : स्मृतिपार्टी की एकजुटता को बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री की रही अच्छी भागीदारी।  

गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पार्टी के नेताओं और भाजपा समर्थकों की एकजुटता की सराहना की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी मैदान का धोनी बताया है।

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन पर स्मृति ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, “ जैसे भारतीय क्रिकेट टीम को एक साथ लेकर चलने और एकजुट होकर अच्छे प्रदर्शन करने के लिए सचिन और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया है, वैसे ही चुनावी मैदान में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के लिए मोदी जी ने धोनी की तरह ही सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को एकसाथ आगे लाए हैं। इससे हमें यह परिणाम हासिल हुए हैं।’’

ये भी पढ़ें - अब 19 राज्यों में बीजेपी का परचम

2014 में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी छोड़ दी और इसके बाद आनंदीबेन को यहां का मुख्यमंत्री बनाया गया। फिलहाल यहां भाजपा के विजय रुपाणी मुख्यमंत्री हैं।

बीजेपी की जीत के लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं को दी बधाई।

स्मृति ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए यह कहा कि कांग्रेस पार्टी सूरत में नोटबंदी को लेकर भाजपा को घेर रही थी और कह रही थी कि यहां का व्यापारी वर्ग बीजेपी को वोट नहीं देगा। लेकिन सूरत का परिणाम राहुल गांधी के चुनावी विश्लेषण को गलत साबित करता है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल विधानसभा चुनाव 2017 Result Live : बीजेपी 42 और कांग्रेस 22 सीटाें पर आगे

हिमाचल प्रदेश का चुनाव हमेशा से दिलचस्प रहा है। यहां मतदाता 1985 से कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी को चुनता आया है। 2012 में कांग्रेस ने 36 सीटें जीतीं थी, तब बीजेपी को यहां 26 सीटें मिली थीं। वहीं छह सीटें निर्दलीय नेताओं के हाथ लगीं। साल 2012 के चुनाव में हार का सामने करने के बाद बीजेपी राज्य में वापसी करने की पुरजोर कोशिश कर रही थी और इस बार उसकी ये कोशिश लगभग कामयाब हो गई है।

यह भी पढ़ें : मंजिल तक भले ना पहुँचे हों पर सफर अच्छा रहा : थरूर

यह भी पढ़ें :चुनाव के नतीजों पर मुख्यमंत्री योगी ने माेदी व शाह को दी बधाई

ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी विक्ट्री साइन दिखाते हुए संसद भवन पहुंचे

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top