पीएम नरेंद्र मोदी विक्ट्री साइन दिखाते हुए संसद भवन पहुंचे

पीएम नरेंद्र मोदी विक्ट्री साइन दिखाते हुए संसद भवन पहुंचेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 बजे विक्ट्री साईन दिखाते हुए संसद भवन पहुंचे।

संसद भवन में शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 बजे विक्ट्री साईन दिखाते हुए संसद भवन पहुंचे। संसद का शीतकालीन सत्र शुक्रवार को शुरू हुआ और दिवंगत सांसदों को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।

आज गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों का रिजल्ट घोषित होने वाला है, जिसमें बीजेपी आगे चल रही है। इसी खुशी को जाहिर करते हुए मोदी ने विक्ट्री साइन दिखाया।

इससे पहले गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कहा देश की जनता पीएम मोदी के साथ है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश दोनों जगहों पर मतदाताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि इऩ दोनों राज्यों में भाजपा सरकार बनाएगी।

हिमाचल और गुजरात के रिजल्ट पर बात करते हुए ऑल इंडिया मजलिस -ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के असदुद्दीन ओवेसी ने कहा कि रुझानों के साफ है कि दोनों राज्यों में बीजेपी सरकार बना रही है। बीजेपी अब मशीन की तरह काम करती है, उसे हराने के लिए बाकी दलों का जमीन पर काम करना है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ समाचार चैनल चर्चा में शामिल ओवैसी ने कहा कि सिर्फ सपा कांग्रेस या ओवेसी और अखिलेश मिलकर बीजेपी को नहीं हरा सकते। बीजेपी को हराने के लिए सबको एकजुट होना होगा।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की रणनीति ही ऐसी है वो विकास की नहीं बल्कि जाति-पाति और धर्म की राजनीति करते हैं। अखिलेश ने आरोप लगाया कि यूपी चुनाव में भी बीजेपी ने दीवाली और ईद श्मशान और कब्रिस्तान तक राजनीति की थी।

ये भी पढ़ें- गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 Result LIVE: अहमदाबाद से भाजपा का खाता खुला, बीजेपी 109 सीटों पर आगे

ये भी पढ़ें- रुझान : हिमाचल में बीजेपी को मिला पूर्ण बहुमत

Share it
Top