Top

RSS के एजेंडे पर काम कर रही है योगी सरकार : सपा

RSS के एजेंडे पर काम कर रही है योगी सरकार : सपामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

बलिया (भाषा)। समाजवादी पार्टी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडा के तहत काम कर रही है।

पार्टी नेता व उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने आज पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार संघ के एजेंडे के तहत ही उत्तर प्रदेश में बांग्लादेशी नागरिकों का सर्वेक्षण करा रही है। उन्होंने कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम हमारा मूल मंत्र है, इसे अपना कर ही हम शान्ति व सद्भाव के साथ रहते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की यह पहली सरकार है, जो आम जन की सरकार नहीं है। यह केवल भाजपा व संघ के एजेंडे पर चलने वाली सरकार है। उन्होंने सवाल किया कि विदेशों में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं, यदि उनको उन देशों से निकाला जाने लगेगा, तो क्या होगा।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने उठाया गोरखपुर के सरकारी अस्पताल में बच्चों की मौत का मामला : योगी के इस्तीफे की मांग की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुजरात में चुनाव प्रचार करने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह असफल हो चुके हैं। भाजपा के पास हिंदू कार्ड खेलने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं है। हिन्दू कार्ड के जरिये गुजरात जीतने की रणनीति के तहत भाजपा ने गेरुवा वस्त्र धारी योगी को चुनाव प्रचार के लिये गुजरात भेजा है।

यह भी पढ़ें: मेरी सरकार योजनाओं को तय समय में पूरा करती है: मोदी

उन्होंने कहा कि योगी गुजरात मे भाजपा के पक्ष में कोई करिश्मा नही कर पायेंगे क्योकि उत्तर प्रदेश में ही वह पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार को 3769 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.