भाजपा विधायक के गनर और कुक ने युवती से की छेड़छाड़ 

भाजपा विधायक के गनर और कुक ने युवती से की छेड़छाड़ भाजपा विधायक के गनर व कूक ने युवती से की छेड़छाड़।

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज क्षेत्र स्थित वीवीआईपी इलाका बटलर पैलेस में भाजपा विधायक के गनर और कुक ने एक युवती से छेड़छाड़ की है। मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने विधायक से की। जिसके बाद विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आरोपियों को स्वयं हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि उनका गनर मनोज तिवारी और कुक सोहनलाल ने उनके सरकारी आवास पर काम करने वाली एक युवती को बहाने से गैराज में बुलाकर छेड़छाड़ की। आरोपियों ने युवती को मुंह न खोलने की धमकी भी दी थी।

विधायक ने आरोपियों को किया पुलिस के हवाले

एसएचओ हजरतगंज आनंद शाही के मुताबिक, वाराणसी कैंटोमेंट विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव का परिवार बटलर पैलेस स्थित सी-47 में रहता है। पीड़ित परिवार ने बताया कि, उनकी युवती को विधायक के यहां खाना बनाने वाले कुक सोहनलाल ने यह कहकर बुलाया कि तुम्हे दिवान साहब बुला रहे हैं। जब पीड़िता वहां पहुंची तो विधायक के गनर मनोज तिवारी ने उससे कहा कि उसके भाई के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। गिरफ़्तारी रुकवाने के लिए उसे 10 हजार रुपए का इंतजाम करना होगा। जब पीड़िता ने कहा कि, उसके पास रुपए नहीं हैं तो आरोपियों ने उससे छेड़छाड़ और अश्लील हरकत शुरू कर दी। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो कुक ने उसका मुंह दबा दिया।

इस दौरान पीड़ित किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बाहर निकल पाई। युवती ने जब अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने पूरे मामले की सूचना हजरतंगज पुलिस को दी। हजरतगंज कोतवाली प्रभारी आनंद शाही ने बताया दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

संबंधित खबर : यूपी में अब डकैतों पर लगाम लगाएंगे ह्यूमन इंटेलिजेंस

ये भी पढ़ें : यूपी : बाढ़ को लेकर खतरे में 38 जिले और 30 बांध , नेपाल के 2 बांध बढ़ा सकते हैं समस्या

ये भी पढ़ें : भाजपा विधायक ने लगाई फटकार तो रोने लगी लेडी IPS, वीडियो वायरल

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top