मोदी ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं, जो 80,000 रुपये का एक मिलता है : अल्पेश ठाकोर  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   13 Dec 2017 3:42 PM GMT

मोदी ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं, जो 80,000 रुपये का एक मिलता है : अल्पेश ठाकोर  कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछला वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर। 

गांधीनगर (आईएएनएस)। कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछला वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं। इस एक मशरूम की कीमत 80,000 है। वे गुजराती खाने को पसंद नहीं करते हैं।

मंगलवार को एक चुनावी रैली में राधनपुर के उम्मीदवार ने कहा, "हालांकि प्रधानमंत्री आम आदमी होने का दावा करते हैं, लेकिन वह ऐसे हैं नहीं। वह गुजरात के लिए अपने प्यार का दावा करते हैं, लेकिन गुजराती खाना पसंद नहीं करते हैं।"

विडियो देखें

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, "वे ताइवान से मंगवाया गया मशरूम खाते हैं। इस एक मशरूम की कीमत 80,000 रुपये है।" ठाकोरे ने भाजपा पर बाढ़ पीड़ितों के लिए आए पैसों को हड़पने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, "जो 1,500 करोड़ रुपए बनासकांठा के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए थे, वे गुजरात के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की जेब में चले गए।"

ठाकोर ने ओबीसी समुदाय, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदाय के मोर्चे का गठन किया था, जिसे उन्होंने ओएसएस एकता मंच का नाम दिया। गुजरात चुनावों में उन्होंने कांग्रेस से हाथ मिलाया है।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top