न मैं मुलायम के दिल में, न सपा में : अमर सिंह

vineet bajpaivineet bajpai   25 Sep 2017 5:32 PM GMT

न मैं मुलायम के दिल में, न सपा में : अमर सिंहअमर सिंह 

मिर्जापुर (आईएएनएस/आईपीएन)। कभी खुद को मुलायमवादी बताने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा है कि वह मुलायम के न दिल में हैं, न कहीं और हैं। सोमवार को मिर्जापुर में मां विंध्यावासिनी के दर्शन करने पहुंचे अमर सिंह ने मुलायम, अखिलेश, आजम खां और कांग्रेस पर निशाना साधा। जबकि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार करेंगे। अमर सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा, "मैं मुलायम के न दिल में हूं, न कहीं और हूं।"

सपा के अंतर्कलह पर उन्होंने कहा, "मुलायम-अखिलेश की यह मिली भगत है। मुलायम ने पुत्र मोह में सत्ता और पार्टी पर अखिलेश को स्थापित किया। मैं न मुलायम सिंह के साथ हूं, न ही अखिलेश के साथ।" अमर सिंह ने कहा, "अखिलेश स्वघोषित राजकुमार हैं। कोरिया के तानाशाह, जिसने अपने चाचा को भूखे शेर के सामने परोस दिया, उसी तरह अखिलेश ने किया। भूखी राजनीति के लिए अखिलेश ने अपने पिता की बलि दे दी। अखिलेश ने राम की मर्यादा भी लांघ दी, जिसने पिता के कहने पर 14 वर्ष का वनवास काटा। अखिलेश को मैंने ऑस्ट्रेलिया भेजा, डिंपल से शादी कराई।"

ये भी पढ़ें : मुलायम ने कहा, अभी नहीं बना रहा हूं नई पार्टी, अखिलेश ने कहा- ‘नेताजी जिंदाबाद’

उन्होंने कहा, "न मैं पार्टी का पदाधिकारी था न ही सदस्य, फिर भी मुलायम ने राज्यसभा क्यों भेजा। मुझे पिछले दरवाजे से क्यों बुलाना चाहते थे। मुलायम की बात का कोई वैल्यू नहीं।" आजम खां पर उन्होंने कहा कि आजम दाऊद के भाई अनीश के घर जाकर रुकते हैं। मुंबई के वेटर को मंत्री बना दिया।

भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा, "भारत में मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि भाजपा वाकई बेहतर काम कर रही है और सही चीज का समर्थन करने में कोई बुराई नहीं है। इसीलिए अगले लोकसभा चुनाव में मैं भाजपा के लिए प्रचार करूंगा।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस की सरकार मैंने बचाई थी और कांग्रेस ने धोखा दिया। अखिलेश-राहुल का साथ, वह भी बेकार हो गया। मैं कभी कांग्रेस और सपा में नहीं जाऊंगा। मेरा एक वोट या हजार, लाख वोट जो भी है, वह भाजपा के लिए है।"

ये भी पढ़ें : गुजरात : राहुल के चुनाव अभियान की शुरुआत बैलगाड़ी से

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top