गुजरात चुनाव में भाजपा का समर्थन करेंगे रामदास अठावले 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 Oct 2017 12:02 PM GMT

गुजरात चुनाव में भाजपा का समर्थन करेंगे रामदास अठावले रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के प्रमुख रामदास अठावले।  

ठाणे (भाषा)। भाजपा की सहयोगी दल रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) ने कहा है कि वह गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करेगी। आरपीआई (ए) के प्रमुख रामदास अठावले ने शिव सेना को भी सलाह दी है कि वह भाजपा से कलह नहीं करे। इसके अलावा अठावले ने फेरीवालों के खिलाफ आंदोलन करने के लिए मनसे की आलोचना की है।

उन्होंने बताया, हम सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा को ज्यादा संख्या में सीटें मिलें और आने वाले चुनावों में वोटों का प्रतिशत भी बढ़े। अठावले मीरा रोड में कल रात एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शिव सेना को भाजपा के साथ कलह नहीं करनी चाहिए और दोनों पार्टियों को भविष्य में चुनाव साथ में लड़ना चाहिए।

अठावले ने गैरकानूनी फेरीवालों को ठाणे जिले के कुछ हिस्सों से जबर्दस्ती हटाने के लिए राज ठाकरे की पार्टी मनसे की आलोचना की है। उन्होंने कहा, फेरीवालों पर हमले करने के बजाय मनसे कार्यकर्ताओं को सीमा पर जाकर दुश्मनों से लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि गैरकानूनी फेरीवालों के मुद्दे का निपटारा पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा किया जा सकता है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दलित नेता ने कहा कि फेरीवालों की रक्षा करने के लिए आरपीआई कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोग फेरीवालों से सामान खरीदते हैं और सरकार को इनके लिए कोई नीति बनानी चाहिए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top