आईपीएल 10 : धोनी ने केविन पीटरसन को ऐसा क्या कहा कि, पूरा कामेंट्री बॉक्स खिलखिला कर हंस दिया

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   7 April 2017 2:07 PM GMT

आईपीएल 10 : धोनी ने केविन पीटरसन को ऐसा क्या कहा कि, पूरा कामेंट्री बॉक्स  खिलखिला कर हंस दियाराइजिंग पुणे सुपरजाएंट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी।

पुणे (भाषा)। क्रिकेट के मैदान में हंसी-मजाक खेल का हिस्सा है और इस बार भारत तथा राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के बीच ऐसा ही एक वाक्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के मैच के दौरान देखने को मिला।

इंडियन प्रीमियर लीग 10 में मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बीच गुरुवार को खेले गए मैच के दूसरे ओवर में आईपीएल में कामेंट्री कर रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन ने पुणे के मनोज तिवारी से माइक पर कहा कि वह धौनी से कहें कि पीटरसन उनसे अच्छे गोल्फ खिलाड़ी हैं।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पीटरसन के ऐसा कहने का तिवारी ने पालन किया और धौनी से पीटरसन की बात कही। धौनी ने इसका जवाब देते हुए कहा, "वह मेरे पहले टेस्ट विकेट हैं।" धौनी की इस बात को सुनकर कामेंट्री बॉक्स में ठहाके गूंज उठे। इसके अलावा मैदान पर मौजूद दर्शक भी हंसने लगे।

महेंद्र सिंह धौनी हालांकि भूल गए थे कि पीटरसन के खिलाफ 2011 के इंग्लैंड के दौरे पर की गई उनकी अपील को अंपायर बिलि बाउडन ने खारिज कर दिया था। धोनी ने 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स टेस्ट पर गेंदबाजी की थी जब जहीर खान की मांसपेशी में खिंचाव आ गया था. धोनी ने पीटरसन को आउट किया लेकिन डीआरएस ने वह फैसला बदल दिया था. इसके बाद धोनी ने फिर टेस्ट में गेंदबाजी नहीं की।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top