लखनऊ पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार, पुलिस टीम को एडीजी देंगे पुरस्कार

लखनऊ पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार, पुलिस टीम को एडीजी देंगे पुरस्कारपुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश

लखनऊ। लखनऊ के गाजीपुर इलाके के एक बड़े व्यापारी के घर डकैती डालने जा रहे डकैतों की सूचना पर कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाशों को बुधवार सुबह तड़के घेर लिया। इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं तीन और बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। इनके पास से दो पिस्टल, तीन देसी कट्टे, रॉड, बेहोश करने वाला इंजेक्शन व कार बरामद हुई है। घायल बदमाशों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इन्स्पेक्टर आनंद शाही ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान रेहॉन और अनवर के रूप में हुई जबकि पकड़े गए बदमाशों के नाम तौसीफ, सादिक़ हैं।

गाज़ीपुर थानाक्षेत्र के कुकरैल बंधे पर मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एडीजी अभय कुमार प्रसाद 15 हज़ार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ें:- कहीं खतरनाक गेम तो नहीं बन रहे बच्चों की मौत की वजह

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक़ यह लोग भूतनाथ मार्किट के एक बड़े व्यापारी के यहां डकैती डालने जा रहे थे। पुलिस की फायरिंग में रेहान और अनवर नाम के दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जबकि तीन अन्य बदमाशों तौसीफ, सादि, विकास को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। अभी कुछ दिन पहले ही गोमती नगर में शहीद पथ के पास पुलिस ने सलीम गैंग के शूटर सुनील शर्मा को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें:- अब ‘बैड टच’ की ऑनलाइन शिकायत कर सकेंगे बच्चे

मुठभेड़ के दौरान लखनऊ एसएसपी, एसपी ट्रांसगोमती समेत कई थानों की फोर्स मौजूद रही। पुलिस की माने तो पकड़े गए सभी बदमाश फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं। गिरफ्तार बदमाशों पर गैंगेस्टर, एनएसए समेत आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:- ऑनलाइन गेम ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ पर सरकार ने लगायी रोक

ये भी पढ़ें-ख़बर जो सवाल खड़े करती है : भारत में दूध उत्पादन तो खूब हो रहा है लेकिन पीने को नहीं मिल रहा है

ये भी पढ़ें:- सरकारी रिपोर्ट : किसान की आमदनी 4923 , खर्चा 6230 रुपए

यह भी पढ़ें- Video : यूपी बोर्ड में इस बार स्वकेन्द्र परीक्षा नहीं

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top