देश-दुनिया से लेकर खेती की खबरें बताएगा गाँव कनेक्शन ऐप

देश-दुनिया से लेकर खेती की खबरें बताएगा गाँव कनेक्शन ऐपहाल ही में गाँव कनेक्शन ने अपने एंड्राइड एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया है।

श्रृंखला पाण्डेय

लखनऊ। हाल ही में गाँव कनेक्शन ने अपने एंड्राइड एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया है। इस ऐप की खासियत है कि गाँव कनेक्शन अखबार और डिजीटल प्लेटफार्म पर आने वाली देश दुनिया की खबरों से लेकर खेती तक की सभी खबरें अब स्मार्टफोन यूजर अपने मोबाइल पर कभी भी कहीं भी देख सकेंगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कैसे करें डाउनलोड

गूगल प्ले स्टोर पर जाकर गाँव कनेक्शन सर्च करने से इस एप्लीकेशन का लिंक दिखाई देगा। लिंक पर क्लिक करते ही ये ऐप आपके फोन में इंस्टाल हो जाएगा। ऐप के आते ही इसपर आने वाली सारी खबरों का अपडेट आपको लगातार मिलता रहेगा। इसके लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देना होगा, यह बिल्कुल फ्री ऐप हैं।

किस तरह की खबरें मिलेंगी

देश दुनिया की खबरें, खेल, मनोरंजन, खेती, सेहत से जुड़ी जानकारियां इस ऐप पर दिखेंगीं। स्मार्ट फोन यूजर एक ही वक्त पर इन खबरों को देख सकेंगे इसके साथ ही वो इसे अपने मित्रों के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक, इंस्ट्राग्राम, ट्विटर पर भी साझा भी कर सकते हैं।

खबरों को रेट करने और फीडबैक देने की सुविधा

आप अपनी पंसद की खबरों को ऐप पर दिए सोशन आइकन के जरिए लोगों में साझा कर सकते हैं। खबरों को रेट कर सकते हैं उनपर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं और सीधे पत्रकारों व संवाददाताओं से बातचीत का माध्यम बना सकते हैं।

हिंदी व अंग्रेजी दोनों भाषाओं में पढ़ सकते हैं खबरें

इस ऐप की एक ओर खासियत है कि दिन के उजाते और रात के अंधेरे में इसका बैकग्राउंड बदल जाता है। इसके अंदर जो फांट रखे गए हैं वो मोबाइल फ्रेंडली हैं। इसमें खबरों को हिंदी व अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में पढ़ा जा सकता है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top