अब एसबीआई कार्ड हर खरीददारी पर अपने ग्राहकों को देगा इनाम

अब एसबीआई कार्ड हर खरीददारी पर अपने ग्राहकों को देगा इनामसाभार: इंटरनेट।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को कार्ड से खरीददारी करने पर अलग से लाभ देगा। इसके लिये आपको हर बार शॉपिंग करने पर प्वाइंट दिये जाएंगे जिसका इस्तेमाल आप एसबीआई ऑउटलेट्स पर खरीददारी कर सकते है।

ऐसे मिलेगा फायदा

स्टेट बैंक रिवार्डज में प्रोग्राम के तहत जब भी आप स्टेट बैंक के उत्पादों या सेवाओं का उपयोग करेंगे तब आपको इनाम के तौर पर रिवार्ड प्वाइंट मिलेगा। जिसका इस्तेमाल आप मूवी टिकट खरीदने, मोबाइल डीटीएच रीचार्ज करने, एयर टिकट खरीदने, एपैरल, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, एसबीआई गिफ्ट कार्ड और अन्य की खरीद के लिए कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- एसबीआई एटीएम से इससे ज्यादाबार निकाला कैश तो अकाउंट से कटेंगे इतने रुपए

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सभी ग्राहकों को स्टेट बैंक रिवार्ट्ज में पहले से ही एनरोल्ड किए जा चुके हैं। प्रत्येक सदस्य के पास स्टेट बैंक रिवार्डज के साथ केवल एक सदस्यता होगी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के तमाम खातों में मिलने वाले रिवार्डज एक ही कस्टमर आईडी (सीआईएफ) में मर्ज कर दिए जाएंगे।

इन सेवाओं में मिलेगा फायदा

बैंक के इस प्रोग्राम के तहत रिवार्डज प्वाइंट हासिल करने के लिए आपको निम्नलिखित बैंकिंग सेवाओं के जरिए लेन-देन करना होगा। जिसमें डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैकिंग, मोबाइल बैंकिंग, पर्सनल बैंकिंग,लोन, रूरल बैकिंग, एसएमई अकाउंट शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- अब बैंक के चक्कर लगाने की नहीं होगी जरूरत, एसबीआई दे रहा है घर बैठे ब्रांच बदलने का मौका

ऐसे इस्तेमाल कर सकते हैं अपने रिवार्डज प्वाइंट

अपने रिवार्ड प्वाइंट का इस्तेमाल फ्री गिफ्ट, मर्चेंडाइज और अन्य सेवाओं का लाभ लेने के लिए कर सकते हैं। इसके लिए आपको www.StateBankRewardz.com पर जाना होगा। इतना ही नहीं आप इसकी एप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं अगर आप एक्स्ट्रा रिवार्ड प्वाइंट हासिल करना चाहते हैं तो आप स्टेट बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल मैक्स गैट मोर पार्टनर्स पर कर सकते हैं, जिसके 8000 से ज्यादा स्टोर भारत में हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top