तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मिलकर पलानिस्वामी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, 15 दिन में पेश करना होगा बहुमत

तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मिलकर पलानिस्वामी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, 15 दिन में पेश करना होगा बहुमतअन्नाद्रमुक के विधायक दल के नेता इदापड्डी के पलानिस्वामी और तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव। (फाइल फोटो)

चेन्नई (आईएएनएस)| तमिलनाडु में नई सरकार बनने का रास्ता साफ हुआ। तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने राजभवन में आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे अन्नाद्रमुक के विधायक दल के नेता इदापड्डी के पलानिस्वामी से मुलाकात किया। तमिलनाडु के राज्यपाल के साथ बैठक के दौरान पलानीस्वामी के साथ अन्नाद्रमुक के पांच वरिष्ठ नेता साथ में थे। पलानीस्वामी ने 124 विधायकों के समर्थन का दावा पेश है। तमिलनाडु के राज्यपाल ने इदापड्डी के. पलानीस्वामी को जल्द से जल्द सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। राज्यपाल ने पलानीस्वामी से कहा कि 15 दिनों में विश्वास मत हासिल करें। अन्नाद्रमुक विधायकों ने राज्यपाल के फैसले की प्रशंसा की, शशिकला के समर्थन में नारे लगाए।

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के विधायक दल के नेता और लोक कल्याण मंत्री एडापाडी के.पलनीसामी गुरुवार सुबह तमिलनाडु के राज्यपाल सी.विद्यासागर राव से मुलाकात करेंगे। राजभवन की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "राज्यपाल ने सुबह 11.30 बजे एडापाडी के.पलनीसामी को मिलने के लिए बुलाया है। हालांकि, अभी तक बैठक के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

पलनीसामी ने बुधवार शाम को राव से मुलाकात की थी और उन्हें समर्थित विधायकों की सूची सौंपते हुए राज्यपाल से आग्रह किया था कि उन्हें सरकार गठन करने का मौका दिया जाए

Share it
Top