लोकसभा में बोले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, प्रधानमंत्री के सपनों का प्रदेश होगा उत्तर प्रदेश 

लोकसभा में बोले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, प्रधानमंत्री के सपनों का प्रदेश होगा उत्तर प्रदेश लोकसभा में बोलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ आज पहली बार संसद पहुंचे। संसद में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दुनिया में मोदी की तूती बोल रही है। मैं अपनी पीएम आैर पार्टी का सदैव आभारी रहूंगा।


योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि केंद्र सरकार पर लोगों का भरोसा है। मोदी सरकार ने पिछले तीन सालों में अच्छा काम किया है। वित्त मंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था में जान फूंकी है। दुनियाभर में देश का सम्मान बढ़ा है. मोदी सरकार गरीबों के लिए समर्पित है। देश के युवाओं के लिए कई प्रकार की योजना केंद्र सरकार लेकर आई।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

युवाओं को रोजगार मिल रहा है। 2014 में सरकार के सामने विपरीत परिस्थितियां थीं, केंद्र का राजकीय घाटा 8.9 फीसदी, राजस्व घाटा 2.8 प्रतिशत, मुद्रास्फीति की दर उन हालातों में नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभाली थी। पिछले तीन साल के दौरान इस सरकार ने देश की विकास दर को 8 से 8.5 ले जाने में सफलता प्राप्त की है। पूरी दुनिया पूछती है कि यसे कैसे संभव हुआ। नोटबंदी की घटना पर दुनिया देखना चाहती थी इसके परिणाम क्या होंगे, फिर भी विकास दर 7.8 से ऊपर जा रही है। मैं इसके लिए वित्त मंत्री का भी अभिनंदन करता हूं।

उत्तर प्रदेश में केंद्र का पैसा खर्च नहीं हो पाया


आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने ढाई लाख करोड़ रुपए दिए, लेकिन पूरे पैसे खर्च नहीं हो पाए। विकास विरोधी लोगों के लिए यूपी का जनादेश तमाचा है। यूपी में सबका साथ, सबका विकास के एजेंडे पर काम करेगी सरकार। ये सरकार सभी जाति और धर्मों के लोगों के लिए काम करेगी। जब पहली बार यहां पर आया तो गोरखपुर की छवि काफी खराब थी। मैंने सासंद के तौर पर गोरखपुर में काम किया, और अब गोरखपुर की छवि बदली है। आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त होगा, प्रधानमंत्री सपनों का प्रदेश बनेगा उत्तर प्रदेश।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top