तृणमूल और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झडप में 17 घायल, घायलों में फोटो पत्रकार भी शामिल    

तृणमूल और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झडप में 17 घायल, घायलों में फोटो पत्रकार भी शामिल     अगरतला में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में 17 लोग घायल हो गए।

अगरतला(भाषा)। अगरतला में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में 17 लोग घायल हो गए। घायलों में 11 पुलिसकर्मी, दो फोटो पत्रकार और दोनों पार्टियों के दो दो कार्यकर्ता शामिल हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पश्चिमी त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक अभिजीत सप्तरिषी ने आज बताया कि फसाद कल रात तब शुरु हुआ जब तृणमूल नेता सुदीप राय बर्मन के बड़े भाई संदीप राय बर्मन ने भाजपा के कार्यकर्ता के साथ कथिततौर पर मारपीट की।इसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थक पश्चिम अगरतला पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने आए और इनके बीच वहां भी झडप शुरु हो गई, पुलिस जब बीच बचाव करने आई जो उसमें उसके 11 जवान भी घायल हो गए।

सप्तरिषी ने बताया कि घटना में भाजपा और तृणमूल के चार कार्यकर्ता घायल हो गए जिनमें भाजपा उपाध्यक्ष सुबल भौमिक और तृणमूल नेता पन्ना देब शामिल हैं। उन्होंने बताया कि घटना को कवर करने आए दो फोटो पत्रकार भी घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्प्ताल से छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि शहर में कल रात दो घंटे के लिए धारा 144 लागू की गई थी। त्रिपुरा पत्रकार संगठन के सचिव प्रणव सरकार ने पत्रकारों पर हमले की निंदा करते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top