आपस में टकराईं दूल्हों की गाड़ियां, एक दूल्हे की मौत, दुल्हन और बच्चे घायल

आपस में टकराईं दूल्हों की गाड़ियां, एक दूल्हे की मौत, दुल्हन और बच्चे घायलमाैके पर पलटी कार।

बाराबंकी। थाना जैदपुर के बरैया गांव के एक घर में उस समय कोहराम मच गया जब खबर मिली कि अपनी दुल्हन लाने गया घर का बेटा अब कभी लौट नहीं लौटेगा। खुशियों की रौनक में गम की चादर बिछ गई। लोग नई दुल्हन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन आई तो बस मनहूस खबर। थाना सफदरगंज के बीकौली में आज अपनी-अपनी दुल्हन विदा करवा कर लौट रहे दो दूल्हों की गाड़ियों में आमने-सामने को जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि एक दूल्हे की मौके पर ही मौत हो जाती है जबकि उसके साथ गाड़ी में सवार दुल्हन के साथ दो छोटे बच्चे और ड्रॉइवर बुरी तरह घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है। दूसरी गाड़ी में बैठे दूल्हा-दुल्हन सहित गाड़ी का ड्राइवर मौके पर हादसे की शिकार हुई आल्टो कार छोड़कर फरार हो गए।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

घर में पसरा मातम।

दूल्हे की सेंट्रो कार यूपी -32 बी.आर -7316 एक दूसरे दूल्हे की आल्टो कार यूपी -32 - एएच 6671 की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे का सबसे मुख्य कारण चौराहे पर डिवायडर का न होना बताया जा रहा है। इस भीषण सड़क हादसे में दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार दुल्हन कान्ति और दुल्हन की बहन साधना सहित ड्राइवर और एक बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब थाना बदोसराय अन्तर्गत वीरेंद्र अपनी ससुराल मोहम्मदपुर चक से दुल्हन कान्ती को विदा करवा कर अपने घर बरैया लौट रहे थे की थाना सफदरगंज के बीकौली मोड़ के पास एक अन्य लिंक रोड से आ रही दूसरे एक अज्ञात दूल्हे की गाड़ी ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खड़े लोगो ने आनन-फानन उन्हें जिला मुख्यालय स्थित जिला हॉस्पिटल पहुचाया जहां डॉक्टरों ने दुल्हन और उसकी बहन की गंभीर हालत को देखते हुए राजधानी लखनऊ के ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। हादसे की शिकार दोनों गाडियों को पुलिस ने अपने कब्जे मे ले लिया है। गाड़ी आपस में टकराने के बाद काफी दूर जाकर पलट गई।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-03-07 20:16:41.0

Share it
Share it
Share it
Top