उन्नाव में युवती के साथ दुष्कर्म के बाद आंख फोड़ने का आरोप

उन्नाव में युवती के साथ दुष्कर्म के बाद आंख फोड़ने का आरोपउन्नाव के अस्पताल में भर्ती है पीड़ित युवती।

उन्नाव। घर से शौच के लिए निकली युवती से गाँव के ही युवक के दुष्कर्म की घटना सामने आई है। युवती के विरोध करने पर युवक ने उसके साथ मारपीट की और उसकी आंखें फोड़ दीं। परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो वह इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

माखी थाना क्षेत्र के गाँव बलदेव खेड़ा मजरे सलेमपुर में रहने वाली 19 वर्षीय युवती बुधवार दोपहर घर से शौच के लिए निकली थी। तभी रास्ते में गाँव के ही एक युवक ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर जोर जबरदस्ती की। विरोध करने पर हमलावर युवक ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं। घटना के बाद किसी तरह युवती घटनास्थल से निकलकर घर की और आई। जहां ग्रामीणों ने उसे घायल देखकर परिजनों को जानकारी दी।

बेटी की हालत देखकर पीड़ित युवती के परिजन उसे लेकर मियागंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि युवती ने गाँव में रहने वाले पुत्तन का नाम लिया है। हालांकि युवती अर्धबेहोशी की हालत में है ऐसे में नाम की पुष्टि नहीं हो पा रही है। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की।

सफीपुर के क्षेत्राधिकारी अशोक सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

एक वर्ष पहले भी हुआ था दुष्कर्म

दुष्कर्म का शिकार हुई युवती से एक वर्ष पहले भी दुष्कर्म हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार पीड़िता के साथ लगभग एक वर्ष पहले गाँव के ही किसी युवक ने दुष्कर्म किया था। परिजन उसी घटना से इसे जोड़ कर देख रहे हैं।

First Published: 2017-03-15 18:59:35.0

Share it
Share it
Share it
Top