गूगल में नौकरी के लिए सात साल की बच्ची चोले ब्रिजवाटर ने किया आवेदन, सुंदर पिचाई ने दिया जवाब कहा, प्रौद्योगिकी के बारे में सीखना जारी रखो 

गूगल में नौकरी के लिए सात साल की बच्ची चोले ब्रिजवाटर ने किया आवेदन, सुंदर पिचाई ने दिया जवाब कहा, प्रौद्योगिकी के बारे में सीखना जारी रखो गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई।

लंदन (भाषा)। गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ब्रिटेन की सात वर्षीय लड़की के नौकरी के आवेदन पर व्यक्तिगत रूप से जवाब देकर उसे चौंका दिया। गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ‘‘पत्र के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद।

इंग्लैंड के हेयरफोर्ड की रहने वाली चोले ब्रिजवाटर को अपने टैबलेट और रोबोट संबंधी विचार को लेकर इतना जुनून है कि उसने गूगल में नौकरी के लिए आवेदन कर दिया। हाथ से लिखे आवेदन में इस बच्ची ने कंप्यूटर के अपने कौशल को बयां किया और कहा कि कार्यस्थल पर उसके लिए बीन बैग होना चाहिए। आवेदन पत्र में उसने सुंदर पिचाई को ‘डियर गूगल बॉस' कहकर संबोधित किया।

पिचाई ने उसे लिखित जवाब भेजा जिसमें उन्होंने कहा, ‘‘पत्र के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूं कि तुम्हे कंप्यूटर और रोबोट पसंद हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि तुम प्रौद्योगिकी के बारे में सीखना जारी रखोगी।''

चोले के पत्र को उसके पिता एंडी ने वेबसाइट ‘बिजनेस इंसाइडर' के साथ साझा किया है, एंडी का कहना है कि गूगल के सीईओ की ओर से जवाब दिया जाना उनकी बेटी के हौसले को बढ़ाने वाला है।

Share it
Top